बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

किसी ने बनाया मोनालिसा तो किसी ने सब्जी वाली, ममता बनीं अनुष्का के फनी मीम्स से हो रहा सुई धागा का प्रमोशन

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा: मेड इन इंडिया 28 सितम्बर को रिलीज होगी।

Danik Bhaskar

Aug 24, 2018, 12:29 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा अपने यूनीक प्रमोशन स्टाइल के कारण चर्चा में है। एक ओर जहां फिल्म की टीम ने अलग-अलग स्टेट में जाकर स्पेशल वीडियो बनाए हैं, वही सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के मीम्स ने तहलका मचा रखा है। दरअसल यूजर्स ने ट्रेलर में दिखाए अनुष्का के दो अलग लुक के साथ एडिटंग करके ऐसी-ऐसी फोटो के साथ मिक्स किया है, जिसे देखकर अाप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

अनुष्का ने भी नहीं सोचा होगा ऐसा : यूजर्स ने जिस तरह से अनुष्का के फोटो को यूज किया है, उसके बारे में खुद अनुष्का ने भी नहीं सोचा होगा। लेकिन इतना जरूर है कि जब भी वे अपने यह मीम्स देखेंगी तो खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगी।

- यूजर्स की बात छोड़ दी जाए तो फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया ने खुद अनुष्का का वीडियो मीम शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है- "Couldn’t resist..."। इस वीडियो में अनुष्का को मारियो की जगह दिखाया गया है।

सेलेब्स के पिक्चर्स से किया मैशअप : अनुष्का की फोटोज को जिन खास लोगों की फोटो के साथ एडिट किया गया है उनमें नरेन्द्र मोदी, डोनाल्ड ट्रम्प, विराट कोहली, टीम इंडिया, स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी, फिल्म के पोस्टर्स भी शामिल हैं।

- अनुष्का के मीम्स के साथ यूजर्स अजब-गजब कैप्शन भी लिख रहे हैं। कुछ यूजर्स के ट्वीट्स...।


Click to listen..