--Advertisement--

300 किमी पैदल चलने के बाद सैंटियागो में मिलिंद सोमन ने अंकिता कंवर से रचाई दोबारा शादी, लिखा यही थी ड्रीम वेडिंग

मिलिंद की पहली शादी जुलाई 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से हुई थी। 2009 में दोनों का तलाक हो गया।

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 07:24 PM IST

  • मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर की उम्र में 25 साल का अंतर है।
  • डेढ़ साल डेटिंग के बाद अप्रैल 2018 में असमी और मराठी रिवाजों से शादी की थी।

बॉलीवुड डेस्क. मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर ने एक बार फिर से शादी कर ली है। इस बार दोनों की शादी भारत से बाहर पुर्तगाल और स्पेन में हुई। मिलिंद और अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के फोटोज शेयर करते हुए लिखा है - "जंगल में बहते हुए झरने के बीच शादी करने का सपना था।" मिलिंद की दूसरी बार हुई शादी में दोनों का परिवार भी मौजूद था। फोटोज में मिलिंद और अंकिता क्रिश्चियन वेडिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं। सबसे खास बात कि दोनों नंगे पैर नजर आ रहे हैं।

अफेयर के भी रहे चर्चे : मिलिंद के अंकिता से शादी से पहले भी कई अफेयर रहे हैं। सबसे पहले एक्स मिस इंडिया/मॉडल मधु सप्रे के साथ मिलिंद का नाम जुड़ा। फिल्म '16 दिसंबर' और 'जोड़ी ब्रेकर्स' में मिलिंद की को-एक्ट्रेस रहीं दिपानिता शर्मा से भी उनके अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रहीं।

- 2005 में खबरें आईं कि मिलिंद एक्ट्रेस गुल पनाग को डेट कर रहे हैं। दोनों ने फिल्म 'जुर्म' में साथ काम किया था। हालांकि एक इंटरव्यू में मिलिंद ने इस बात से साफ इनकार किया था।
- शहाना गोस्वामी से मिलिंद की पहली मुलाकात 2010 में हुई और दोनों मैगजीन कवर से लेकर फैशन इवेंट्स तक में नजर आने लगे थे। मिलिंद ने खुद कन्फर्म किया था कि माइलिन के बाद वो शहाना के साथ रिलेशनशिप में थे।

पिछले साल की थी एक फिल्म : मिलिंद को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'शेफ'(2017) में देखा गया था। मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं। 1995 में अलीशा चिनॉय के एल्बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्यू करने के बाद उन्होंने (1998-99) में सीरियल 'कैप्टन व्योम' में भी काम किया।

- वे 16 दिसंबर (2002), भेजा फ्राई (2007), भ्रम (2008), नक्षत्र (2010), डेविड (2013) 'बाजीराव मस्तानी'(2015), 'जुर्म'(2005) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

असम की रहने वाली हैं अंकिता : अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कंवर है। वो असम मूल की हैं और फिलहाल दिल्ली में रह रहीं हैं। 2013 में उन्होंने एयर एशिया में बतौर केबिन क्रू केबिन एग्जीक्यूटिव काम करना शुरू किया था।

- अंकिता असमी के अलावा, हिंदी, अंग्रेजी, फ्रेंच के साथ-साथ बंगाली भी बोल सकती हैं।