--Advertisement--

25 साल छोटी पत्नी के साथ हनीमून एन्जॉय कर रहा 52 का एक्टर, सामने आई पहली फोटो

52 साल के बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण ने 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से 22 अप्रैल को शादी कर ली है।

Danik Bhaskar | Apr 25, 2018, 12:35 PM IST
हनीमून के दौरान पौधे लगाते मिलिंद और अंकिता। हनीमून के दौरान पौधे लगाते मिलिंद और अंकिता।

मुंबई. 52 साल के बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण ने 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से 22 अप्रैल को शादी कर ली है। फिलहाल ये कपल खास अंदाज में हनीमून एन्जॉय कर रहा है। हाल ही में मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें पति-पत्नी पौधे लगाता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में बताया के अबतक ने 11 पेड़ लगा चुके हैं। बता दें, मिलिंद-अंकिता ने अलीबाग में चुनिंदा फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में शादी की थी। मिलिंद की दूसरी हैं अंकिता...


- अंकिता, मिलिंद की दूसरी पत्नी हैं। उन्होंने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की थी।
- Mylene से मिलिंद की पहली मुलाकात गोवा में फिल्म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' के सेट पर हुई थी। हालांकि तीन साल तक साथ रहने के बाद मिलिंद ने 2009 में उन्हें तलाक दे दिया।
- कुछ दिनों तक मिलिंद का अफेयर मॉडल शहाना गोस्वामी और एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा के साथ भी रहा।
- Ex-मिस इंडिया रहीं मॉडल मधु सप्रे के साथ भी मिलिंद सोमण का अफेयर था। दोनों एक ऐड शूट को लेकर भी कॉन्ट्रोवर्सी में रहे थे। एक शूज कंपनी के प्रिंट ऐड में दोनों ने न्यूड पोज दिया था, जिसकी वजह से काफी विवाद हुआ था।
- दरअसल, इस ऐड में दोनों न्यूड होकर शूज पहने थे और उनकी बॉडी पर एक पायथन (अजगर) लिपटा हुआ था। मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने इस मामले पर 1995 में मिलिंद और मधु के खिलाफ केस दर्ज किया था।

'आयरनमैन' के नाम से फेमस हैं मिलिंद
- 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की। वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी।
- मिलिंद के मुताबिक, उन्होंने 10 साल की उम्र से स्विमिंग की शुरुआत की। 15 साल से दौड़ रहे हैं और 2004 में पहली हाफ मैराथन पूरी की थी। मिलिंद का जन्म स्कॉटलैंड में हुआ है। उनके दादा डॉक्टर थे।
- वहीं उनके पिता न्यूक्लियर साइंटिस्ट और मां ऊषा बायो-केमिस्ट्री में प्रोफेसर रहीं। स्कॉटलैंड और फिर कुछ वक्त इंग्लैंड में रहने के बाद मिलिंद का परिवार इंडिया शिफ्ट हो गया।
- मिलिंद को आखिरी बार फिल्म 'हमारा तिरंगा' में देखा गया था। उन्होंने 1995 में अलीशा चिनॉय के एल्बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्यू किया था।
- इसके बाद वे अबतक (1998-99) में सीरियल 'कैप्टन व्योम' में भी काम किया। उन्होंने 16 दिसंबर (2002), भेजा फ्राई (2007), भ्रम (2008), नक्षत्र (2010), डेविड (2013), बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें मिलिंद सोमण और अंकिता की कुछ चुनिंदा PHOTOS....