--Advertisement--

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने की साउथ एक्ट्रेस मदालसा से शादी, रेप के आरोपों की वजह से पहले टल चुकी थी मैरिज

इधर मिमोह की हुई शादी, उधर पीड़िता ने किया हाईकोर्ट में केस फाइल।

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 04:54 PM IST
मिमोह और मदालसा तीन साल से डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई मार्च 2018 में मिमोह के घर पर हुई थी। मिमोह और मदालसा तीन साल से डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई मार्च 2018 में मिमोह के घर पर हुई थी।

मुंबई. तमाम उतार-चढ़ावों के बावजूद रेप के आरोपी मिमोह चक्रवर्ती की शादी (मंगलवार) को हो गई। मिमोह की वकील प्रियंका कृपाशंकर दुबे ने इसकी पुष्टि की। बकौल प्रियंका, ‘शादी की तारीख सोमवार की देर रात तय की गई। सब लोगों ने सोचा कि जब होटल में शादी की तैयारियां हैं हीं तो शुभ काम में देरी नहीं करनी चाहिए। तभी आज की ही डेट फिक्स की गई। आज (मंगलवार) हिंदू रीति-रिवाजों के तहत शादी हो गई है। इससे पहले शनिवार को कोर्ट में जाकर दोनों ने शादी कर ली थी।’

पीड़िता के वकील ने कहा, सुसाइड न कर ले कहीं: दूसरी तरह पीड़िता के वकील नीरज गुप्ता ने बताया कि वे लोग आज मंगलवार) दिल्ली हाई कोर्ट में मिमोह को मिले बेल के फैसले को चुनौती दे रहे हैं।

-नीरज ने बताया, ‘ मिमोह की फैमिली पॉवरफुल है। रोहिणी कोर्ट ने किस बेसिस पर उन्हें बेल दी है, वह समझ से परे है। अभी उस मामले की जांच शुरू भी नहीं हुई और मिमोह को शनिवार की शाम को बेल दे दी गई। जबकि उसी सुबह वह केस बेगमपुर थाने से दिल्ली क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हुआ था।

-रहा सवाल रेप के तुरंत बाद ही केस फाइल न करने का तो उसकी वजह मिमोह का झांसा था। वह उसके बाद मेरी क्लाइंट को बहलाता-फुसलाता रहा कि करियर सेट होने पर शादी की जाएगी।

-पिछले साल तक तो उन्होंने मेरी क्लाइंट के साथ अपनी कुंडली भी बनवाई थी। अचानक अब यह सब हो रहा है। मेरी क्लाइंट डिप्रेशन में है। मैं उसकी मेंटल काउंसलिंग भी कर रहा हूं। जो हालत है उसकी, वह कहीं सुसाइड न कर ले।’

पहले 7 जुलाई को होने थे सात फेरे: शनिवार 7 जुलाई को मिमोह और साउथ एक्ट्रेस मदालसा शर्मा की शादी की रस्में ऊटी में होनी थीं। लेकिन ऐन मौके पर पुलिस ने होटल जाकर कि मिमोह और उनकी मां योगिता बाली से आरोपों को लेकर पूछताछ की। शादी से पहले पुलिस के पहुंचने के चलते दुल्हन मदालसा का परिवार होटल छोड़कर चला गया था। फिर मिथुन ने खुद शादी टालने का ऐलान किया था।

क्या था मामला: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस की अर्जी पर दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने सोमवार को मिमोह पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धोखाधड़ी और योगिता बाली के खिलाफ धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। शनिवार को दिल्ली की अदालत से दोनों आरोपियों को अग्रिम जमानत दे दी थी।

एक्ट्रेस है मिमोह की वाइफ: मिमोह यानी महाक्षय चक्रवर्ती ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा की बेटी और एक्ट्रेस मदालसा से शादी की है। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है। एक्ट्रेस है मिमोह की वाइफ: मिमोह यानी महाक्षय चक्रवर्ती ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा की बेटी और एक्ट्रेस मदालसा से शादी की है। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है।
मिमोह ने 2008 में 'जिम्मी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में वे 'द मर्डरर', 'हांटेड', 'लूट', 'रॉकी', जैसी फिल्मों में दिखे। मिमोह ने 2008 में 'जिम्मी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में वे 'द मर्डरर', 'हांटेड', 'लूट', 'रॉकी', जैसी फिल्मों में दिखे।
X
मिमोह और मदालसा तीन साल से डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई मार्च 2018 में मिमोह के घर पर हुई थी।मिमोह और मदालसा तीन साल से डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई मार्च 2018 में मिमोह के घर पर हुई थी।
एक्ट्रेस है मिमोह की वाइफ: मिमोह यानी महाक्षय चक्रवर्ती ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा की बेटी और एक्ट्रेस मदालसा से शादी की है। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है।एक्ट्रेस है मिमोह की वाइफ: मिमोह यानी महाक्षय चक्रवर्ती ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा की बेटी और एक्ट्रेस मदालसा से शादी की है। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है।
मिमोह ने 2008 में 'जिम्मी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में वे 'द मर्डरर', 'हांटेड', 'लूट', 'रॉकी', जैसी फिल्मों में दिखे।मिमोह ने 2008 में 'जिम्मी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में वे 'द मर्डरर', 'हांटेड', 'लूट', 'रॉकी', जैसी फिल्मों में दिखे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..