--Advertisement--

ऊटी में शूट हुई मिथुन की हर फिल्म रही हिट, इसलिए यहां बनाए होटल्स

16 जून, 1950 को कोलकाता में जन्मे मिथुन आज करीब 258 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2018, 10:16 AM IST
मिथिन चक्रवर्ती की होटल्स। मिथिन चक्रवर्ती की होटल्स।

- मिथुन चक्रवर्ती का जन्मदिन 16 जून को
- 'मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स' के मालिक हैं मिथुन
- ऊटी, मसिनागुड़ी, मैसूर में हैं लग्जरी होटल्स

एंटरटेनमेंट डेस्क. मिथुन चक्रवर्ती 68 साल के हो गए हैं। 16 जून, 1950 को कोलकाता में जन्मे मिथुन आज करीब 258 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। वे एक्टर होने के साथ-साथ 'मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स' के मालिक हैं। तमिलनाडु के ऊटी, मसिनागुड़ी और कर्नाटक के मैसूर में उनके लग्जरी होटल्स हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मिथुन की जो भी फिल्म ऊटी में शूट हुई वो हिट रही इसलिए उन्होंने यहां होटल्स बनाए। मिथुन के होटल के फीचर्स...


- मोनार्क होटल्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, ऊटी स्थित होटल में 59 कमरे, 4 लग्जरी सुइट्स, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्विमिंग पूल, लेसर डिस्क थिएटर, मिड नाइट काउ ब्वॉय बार एंड डिस्को के साथ-साथ किड्स कॉर्नर सहित हर तरह की सुविधा मौजूद है।
- अगर बात मसिनागुड़ी की करें तो यहां 16 एसी बंगले, 14 ट्विन्स मचान, 4 स्टैंडर्ड रूम, मल्टीकुजीन रेस्त्रां और चिल्ड्रेन प्ले ग्राउंड के साथ-साथ हॉर्स राइडिंग और जीप से जंगल राइड जैसी सुविधा भी मौजूद है। इसके अलावा, यहां नॉन एसी मचान, बंगलो और कॉटेज भी हैं।
- मैसूर स्थित होटल में 18 वेल फर्निश्ड एसी कॉटेज, 2 एसी सुइट्स, ओपन एयर मल्टीकुशीन रेस्त्रां के साथ-साथ स्विमिंग पूल, पूल टेबल और ट्रेवल रिलेटेड सर्विसेस भी उपलब्ध हैं।

इन फिल्मों की शूटिंग हुई ऊटी में
मिथुन ने करीब 350 फिल्मों में काम किया है। इनमें से 'वतन के रखवाले', 'स्वर्ग से सुंदर', 'जाल', 'प्यार झुकता नहीं', 'प्यार का मंदिर', 'अग्निपथ', 'प्यार के दो पल', 'वक्त की आवाज', 'प्रेम प्रतिज्ञा' जैसी फिल्मों की शूटिंग ऊटी में ही हुई है।


आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं होटल्स के कुछ इनसाइड PHOTOS...

ऊटी की होटल। ऊटी की होटल।
मैसूर की होटल। मैसूर की होटल।
मसिनागुड़ी की होटल। मसिनागुड़ी की होटल।
X
मिथिन चक्रवर्ती की होटल्स।मिथिन चक्रवर्ती की होटल्स।
ऊटी की होटल।ऊटी की होटल।
मैसूर की होटल।मैसूर की होटल।
मसिनागुड़ी की होटल।मसिनागुड़ी की होटल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..