--Advertisement--

मिथुन चक्रवर्ती ने टाली रेप के आरोपों में फंसे बेटे मिमोह की शादी

कहा यह जा रहा था कि पुलिस शादी के मौके पर पूछताछ करने पहुंच गई थी इसलिए शादी टालनी पड़ी, जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2018, 11:24 AM IST
mithun chakraborty postponed wedding of son Mimoh

बॉलीवुड डेस्क. रेप के आरोपी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट से एंटिसिपेटरी बेल तो मिल गई पर इस केस की वजह से शनिवार को तय उनकी शादी टल गई है। ऊटी में मिथुन के होटल में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं मगर कोर्ट से बेल ऑर्डर की कॉपी देर शाम हाथों में आई। इसके बाद खुद मिथुन ने मिमोह की शादी आगे के लिए टाल दी।

मिथुन ने टाली शादी: मिमोह की वकील प्रियंका कृपाशंकर दुबे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘कोर्ट ऑर्डर की कॉपी देर से मिली। इसकी वजह से शनिवार को मुकर्रर शादी की तारीख आगे खिसका दी गई है।

-संभव है कि इसी महीने की कोई तारीख तय करके जल्द ही अनाउंस की जाएगी। रहा सवाल शनिवार को ऊटी में पुलिस की रेड का तो वह कोरी अफवाह है क्योंकि एंटिसिपेटरी बेल पर सुनवाई होने तक और उसके बाद मामले की इन्वेस्टि‍गेशन ऑफिसर हमारे साथ ही थीं। फिर ऊटी में कैसे पुलिस रेड डाल सकती है?

-पुलिस रेड की बात शि‍कायतकर्ता पक्ष की ओर से फैलाई गई अफवाह मात्र है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।’ वहीं इस मामले में दूसरी ओर पीड़ित पक्ष सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट जा रहा है। वे वहां मिमोह को रोहिणी कोर्ट से बेल जारी होने के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे।

लिव इन रिलेशनशिप का है मामला: मिमोह की वकील के मुताबिक, ‘दरअसल पूरा मामला लिव इन रिलेशनशिप का था। शादी नहीं हुई तो रिलेशनशिप खत्म होने के दो साल बाद मेरे क्लाइंट को परेशान किया जाने लगा। व्हॉट्सएप पर दोनों मूव ऑन होने के मैसेज कर चुके थे। इसके दो साल बाद जून से शिकायतकर्ता ने मेरे क्लाइंट पर धोखाधड़ी का इलजाम लगाया। इन सबके आधार पर कोर्ट ने मिमोह की एंटिसिपेटरी बेल ग्रांट की।

X
mithun chakraborty postponed wedding of son Mimoh
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..