--Advertisement--

शादी से पहले गिरफ्तार हो सकते हैं मिथुन के बेटे, पीड़ित के वकील का दावा मिमोह ने ड्रिंक में मिलाई थी नशीली दवा

मिमोह और मदालसा की शादी 7 जुलाई को है। शादी से ठीक 5 दिन पहले ही दिल्ली कोर्ट ने मिमोह के खिलाफ एफआईआर करने ऑर्डर दिया।

Danik Bhaskar | Jul 06, 2018, 07:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. शादी से ठीक 5 दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह पर दिल्ली कोर्ट ने एफआईआर करने का आदेश जारी किया था। जिसमें दिल्ली अदालत ने मिथुन पत्नी योगिता बाली और बेटे के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करवाने का आरोप लगाया। एफआईआर दर्ज करने के कुछ दिन बाद, पीड़ित के वकील ने दावा किया कि घटना से पहले मिमोह ने पीड़ित को नशीली दवा पिलाई थी। अब पीड़िता ने भी इस शादी को रुकवाने के लिए मिमोह और योगिता बाली की गिरफ्तारी की मांग की है।

ऊटी में होनी है मिमोह की शादी : मिथुन चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ ऊटी में हैं। उनके बेटे मिमोह पर रेप का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री के वकील नीरज गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। नीरज का कहना है- ‘ऊटी में मिथुन का परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। वहां मिथुन चक्रवर्ती अपने होटल से बेटे की शादी कर रहे हैं। उन लोगों ने रोहिणी कोर्ट में मिमोह को गिरफ्तारी से बचाने के लिए एंटीसिपेटरी बेल डाल दिया। उसके खिलाफ हम जाहिर तौर पर अपील करेंगे। सुबह(शनिवार) को रोहिणी कोर्ट में इसकी सुनवाई है। हमें पूरी उम्मीद है कि वह बेल खारिज होगी। वैसा होते ही पुलिस ऊटी पहुंचेगी। उन्हें होटेल की लोकेशन मालूम है। वह उस लोकेशन से मिमोह को गिरफ्तार करेगी।

नशीली दवा देकर किया मजबूर : न्यूज एजेंसी के अनुसार पीड़ित के वकील ने कहा - "दोनों एक दूसरे को पिछले 4 सालों से जानते थे। मिमोह ने पीड़ित के साथ धोखा किया और उसे सेक्सुअली हैरेस किया है। मिमोह ने नशीली दवा मिलाकर उससे जबरन संबंध बनाए। इसके बाद शादी का वादा करते हुए उसे टालता रहा। अाखिर में उसे पहचानने से ही इंकार कर दिया।"

पीड़िता है शादी को तैयार : मिमोह की शादी के बारे में वकील ने कहा- "लड़की (पीड़ित) अभी भी उससे शादी करना चाहती है लेकिन चक्रवर्ती परिवार उसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। अब यह संभव है कि वह एक या दो दिन में गिरफ्तार हो सकता है। मुझे यह भी पता चला कि उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया था। "

- पीड़िता भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस है। उसका कहना है कि अगर मिमोह की शादी होती है 3 जिंदगियां बर्बाद होंगी। उसे देश के कानून पर भरोसा है, वह उसके साथ न्याय करेगा।

मदालसा शर्मा से होनी है शादी : महाक्षय यानी मिमोह की शादी डायेक्टर सुभाष शर्मा और एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी मदालसा से होनी है। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा मदालसा ने 'शौर्य' में भी एक्‍टिंग की जो कि एक कन्नड़ फिल्म थी।

- उधर, मदालसा शर्मा फोन पिक तो कर रही हैं, पर कल शादी होगी कि नहीं, वह कनफर्म नहीं कर रहीं। वे बस यही कह रही हैं कि उन्हें इस मसले पर बात नहीं करनी। मिमोह अपना फोन नॉट रिचेबल कर चुके हैं। मिथुन के क्लोज फ्रेंड्स इस मसले पर कुछ साफ बात नहीं कर रहे।