• Hindi News
  • Bollywood
  • MLA Sirsa demanded FIR against Karan Johar and others said I will fight till the end

विवाद / विधायक सिरसा ने की दीपिका, रनबीर और करन जौहर के खिलाफ FIR की मांग, कहा- मैं आखिर तक लड़ूंगा



MLA Sirsa demanded FIR against Karan Johar and others said I will fight till the end
X
MLA Sirsa demanded FIR against Karan Johar and others said I will fight till the end

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2019, 12:28 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. विधायक मनजिंदर सिरसा ने मुंबई पुलिस से करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स करने के आरोप में अभिनेता दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर सहित अन्य के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए कहा है। सिरसा ने नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम 1985 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। 

 

सिरसा ने ट्वीट करके बताया  : शिरोमणि अकाली दल के मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लैटरपैड की फोटो पोस्ट की हैं। उन्होंने कमिश्नर ऑफ पुलिस के नाम लिखे इस पत्र में 28 जुलाई को करन जौहर के घर हुई ड्रग पार्टी का जिक्र किया है। 

 

 

ट्रोल्स का भी दिया जवाब : मनजिंदर को इस मामले में पड़ने को लेकर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है। लेकिन वे इस मामले में पीछे हटना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कुछ लोगों के ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स के साथ एक और पोस्ट किया - 

मैं एक उद्देश्य के लिए लड़ रहा हूं। ये नशे के आदी स्टार्स वास्तविक जीवन में एक गलत ट्रेंड बना रहे हैं।  ये पर्दे पर रहकर हमारे देश और युवाओं को बदनाम कर रहे हैं। मैं ट्रोलर्स से प्रभावित नहीं हूं। वे लगातार मुझे गालियां दे सकते हैं। मैं इस केस को लेकर आखिर तक लड़ूंगा और इन सितारों के पाखंड को उजागर करूंगा। 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना