विज्ञापन

Video: ड्रेस की वजह से परेशान होती रही 'मोहब्बतें' की एक्ट्रेस, फिर किसी तरह ब्वॉयफ्रेंड ने संभाली सिचुएशन, बाद में दिए रोमांटिक पोज

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 02:32 PM IST

एक्ट्रेस ने 9 साल पहले तीन बच्चों के पिता से की थी शादी, अब पांचवे शख्स को कर रही डेट

  • comment

मुंबई'मोहब्बतें' की एक्ट्रेस किम शर्मा ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे के साथ मंगलवार को हुए फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड में पहुंची। इस दौरान दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, मीडिया को पोज देते वक्त किम शर्मा ड्रेस को लेकर अनकम्फर्टेबल दिखीं। इसी बीच हर्षवर्धन की नजर किम की ड्रेस पर पड़ी तो वो फौरन उनकी ड्रेस ठीक करने लगे। बाद में किम भी ब्वॉयफ्रेंड हर्षवर्धन के कपड़े ठीक कर उनके साथ रोमांटिक पोज देती दिखीं। बता दें कि किम और हर्षवर्धन को अक्सर रेस्टोरेंट, पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखा जाता है। कभी 3 बच्चों के पिता से की थी किम ने शादी...


- 2010 में किम शर्मा ने केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी की थी। हालांकि दोनों ने अप्रैल, 2017 में तलाक की अर्जी फाइल की थी। अली पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे। अपनी पत्नी से तलाक लेकर अली पुंजानी ने किम शर्मा से शादी की थी।
- बता दें, अली पुंजानी से अलग होने के बाद मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं कि किम शर्मा दिवालिया हो गई हैं। हालांकि बाद में किम ने ट्वीट कर ऐसी खबरों का खंडन किया था।
- कुछ समय पहले किम शर्मा के ऊपर उनकी एक मेड ने उन्हें नौकरी से निकाल देने का आरोप लगाया था। उनका आरोप था कि काम ठीक से ना करने का आरोप लगाते हुए किम ने उन्हें पीटा और नौकरी से बाहर निकाल दिया था।


क्रिकेटर और विदेशी शख्स से भी रहा किम का अफेयर...
किम शर्मा सबसे पहले क्रिकेटर युवराज सिंह से अफेयर को लेकर सुर्खियों में आई थीं। दोनों का रिश्ता करीब 4 साल तक चला और फिर 2007 में ब्रेकअप हो गया। कहा गया कि युवराज की मां को किम पसंद नहीं थीं, इसलिए ये रिश्ता टूट गया। युवी मां की बात मानते हुए किम से अलग हो गए। बाद में एक इंटरव्यू में किम ने कहा था कि युवराज और उनके बीच अंडरस्टैंडिंग नहीं थी। युवराज के बाद किम ने स्पेनिश ब्वॉयफ्रेंड कॉर्लोस मार्टिन को डेट किया। दोनों शादी कर मैड्रिड शिफ्ट होने वाले थे लेकिन किसी वजह से इन्होंने सगाई तोड़ दी थी। किम का नाम फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जुड़ चुका है।


'मोहब्बतें' से मिला ब्रेक...
जब किम विज्ञापनों में काम कर रही थीं, तभी आदित्य चोपड़ा की नजर उन पर पड़ी। उन्हें फिल्मों में पहला ब्रेक 'मोहब्बतें' (2000) से मिला। उन्होंने 'फिदा', 'तुमसे अच्छा कौन है', 'नहले पे दहला', 'खडगम', 'टॉम डिक एंड हैरी', 'मनी है तो हनी है', 'यकीन', 'छोड़ो ना यार', 'ताजमहल' और 'जिंदगी रॉक्स' जैसी फिल्मों में काम किया।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें