--Advertisement--

सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही फिल्म उरी से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे टीवी के महादेव मोहित रैना

मोहित रैना 2008 में आई मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म डॉन मुथु स्वामी में जयकिशन का रोल भी कर चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 10:40 AM IST
सरफरोश बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बना है, जिसमें भी मोहित एक सिख सिपाही की भूमिका में हैं। सरफरोश बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बना है, जिसमें भी मोहित एक सिख सिपाही की भूमिका में हैं।

- मोहित सबसे पहले 2005 में टीवी शो मेहर में नजर आए थे।

- 2011 में महादेव शो के लिए मोहित ने कथक डांस सीखा था।

बॉलीवुड डेस्क। टीवी के महादेव यानी माेहित रैना सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही फिल्म उरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में मोहित भारतीय सेना के अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। उरी की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में चल रही है। भारतीय सेना के सबसे चर्चित सैन्य अभियान पर बन रही फिल्म में परेश रावल एनएसए अजीत डोभाल का किरदार निभाएंगे। वहीं यामी गौतम एक अंडर कवर एजेंट बनेंगी। मोहित से पहले उनकी गर्लफ्रैंड माैनी रॉय भी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

सपना था आर्मी जॉइन : मोहित रैना ने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे बचपन से ही आर्मी जाॅइन करना चाहते थे। लेकिन यह सपना पूरा नहीं हो सका। अब रील लाइफ में आर्मी आॅफिसर बनने जा रहे हैं। देश हमेशा पहले है, यह मेरे लिए सबसे बढ़िया अवसर है कि मैं सच्ची घटना की फिल्म में काम कर रहा हूं।
- मोहित का घर जम्मू में ही है, और फिल्म का सेट भी जम्मू में ही लगाया गया है। फिल्म की रिलीज डेट 4 सितम्बर रखी गई है।

सर्जिकल स्ट्राइक का प्लॉट : 18 सितम्बर 2016 में भारतीय सेना के 19 जवान उरी हमले में शहीद हो गए थे। जिसके जवाब में 11 दिन के बाद भारतीय सेना ने आतंकवादियों के ठिकाने और पाकिस्तानी सेना के चेक पोस्ट नष्ट किए थे। फिल्म में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी दिखाई जाएगी।
- सैन्य अभियान पर बन रही फिल्म से आदित्य धर डायरेक्टर के रूप में शुरुआत कर रहे हैं। स्टार कास्ट में विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम, कीर्ति कुल्हरी, रॉनी स्क्रूवाला भी नजर आएंगे।

सरफरोश में बने ईश्वर सिंह : हाल ही में मोहित ने 1897 के सारागढ़ी बैटल पर बने टीवी शो सरफरोश की शूटिंग पूरी की है। सरफरोश में हवलदार ईश्वर सिंह की भूमिका में नजर आए थे। इसके पहले उन्हें लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव से फेम मिला था।
- इसके अलावा वे चक्रवर्तिन अशोक, महाभारत, बंदिनी और भाभी जैसे शो में भी काम कर चुके हैं।

मौनी रॉय और मोहित रैना 2011 से डेट कर रहे हैं। बीच में इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। मौनी रॉय और मोहित रैना 2011 से डेट कर रहे हैं। बीच में इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं।
महादेव के बाद माेहित रैना ने महाभारत, चकवर्तिन अशोक में भी काम किया है। महादेव के बाद माेहित रैना ने महाभारत, चकवर्तिन अशोक में भी काम किया है।
X
सरफरोश बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बना है, जिसमें भी मोहित एक सिख सिपाही की भूमिका में हैं।सरफरोश बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बना है, जिसमें भी मोहित एक सिख सिपाही की भूमिका में हैं।
मौनी रॉय और मोहित रैना 2011 से डेट कर रहे हैं। बीच में इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं।मौनी रॉय और मोहित रैना 2011 से डेट कर रहे हैं। बीच में इनके ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं।
महादेव के बाद माेहित रैना ने महाभारत, चकवर्तिन अशोक में भी काम किया है।महादेव के बाद माेहित रैना ने महाभारत, चकवर्तिन अशोक में भी काम किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..