न्यूज़

--Advertisement--

पाकिस्तानी एक्टर के खिलाफ एकजुट महिलाएं, बोलीं- हमारे साथ भी किया गलत

पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर पर एक के बाद एक सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लग रहे हैं।

Danik Bhaskar

Apr 20, 2018, 07:33 PM IST

मुंबई. पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर पर एक के बाद एक सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लग रहे हैं। गुरुवार को पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर मीशा शफी ने उन पर यह आरोप लगाया था और अब कुछ और महिलाओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जर्नलिस्ट महाम जावेद ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि अली ने एक बार उनकी कजिन को जबर्दस्ती Kiss कर लिया था। इतना ही नहीं, वे उसे रेस्टरूम में भी खींच ले गए थे। महाम ने कहा कि किस्मत से कजिन के फ्रेंड्स भी वहीं थे, जिन्होंने अली को वहां से धक्का देकर हटाया।

2004-2005 की घटना, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

2004-2005 की घटना

 

- महाम ने लिखा है, "घटना 2004-2005 की है। सभी लोग एक यॉट क्लब में पार्टी कर रहे थे। हालांकि, एग्जेक्ट डेट याद नहीं है।" महाम कहती हैं, "उस समय सेक्शुअल हैरेसमेंट एक नॉन सेन्स इश्यू माना जाता था और समाज में इसके बारे में बात करना आसान नहीं था। हम अपने दोस्तों के अलावा किसी से इस बारे में बात नहीं कर सकते थे। क्योंकि वे सेलेब्रिटी हैं, इसलिए हमारी कौन सुनेगा। साल गुजरते गए और हम इस घटना को भूल गए। मीशा शफी का शुक्रिया, जो उन्होंने आज हमें यह याद दिला दिया।" 

 

मेकअप आर्टिस्ट ने कुछ यूं सुनाई अपनी कहानी, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

मेकअप आर्टिस्ट ने कुछ यूं सुनाई अपनी कहानी

 

- मेकअप आर्टिस्ट लीना चानी की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। उन्होंने ने ट्वीट कर बताया कि वे मीशा की हिम्मत की तारीफ करती हैं कि उन्होंने बिना किसी डर के अली के चेहरे से नकाब हटा दिया।"

 

लीना बोलीं- अब भी याद हैं उनके अश्लील कमेंट, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

लीना बोलीं- अब भी याद हैं उनके अश्लील कमेंट

 

- लीना ने कहा, "मैं लंबे समय से अली के साथ काम कर रही हूं। दोस्तों के साथ कई बार वे बदतमीजी की हद पार कर जाते हैं। ऐसी सिचुएशन में मेरे जैसी महिला वहां से दूर भाग जाती है और भगवान से प्रार्थना करती है कि कभी दोबारा उनसे सामना न हो।" लीना ने यह भी बताया कि अली कैसे महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। अली के अश्लील कमेंट उन्हें आज तक याद हैं। 


ब्लॉगर हुमैमा रजा ने भी लगाया आरोप, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

ब्लॉगर हुमैमा रजा ने भी लगाया आरोप 

 

ब्लॉगर हुमैमा रजा ने भी इस मामले में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि एक पब्लिक इवेंट के दौरान अली ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था। 

 

स्टूडेंट वालंटियर को भी नहीं छोड़ा, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

स्टूडेंट वालंटियर को भी नहीं छोड़ा 

 

- एक ट्विटर यूजर सोफी ने लिखा है कि जब अली एसके फंडराइजर के लिए वाशिंगटन डीसी गए थे, तब उन्होंने एक स्टूडेंट वालंटियर को मोलेस्ट किया था। वह वालंटियर सोफी को बाथरूम में रोती मिली थी।  सोफी ने एक अन्य ट्वीट में यह लिखा है कि इस दौरान अली ने एक टीनेजर को जबर्दस्ती Kiss करने की कोशिश की थी, जो उनसे सॉन्ग की लिस्ट शेयर करने गई थी। 

Click to listen..