• Hindi News
  • Bollywood
  • Motichoor Chaknachoor Director Debamitra Shocked After Watching The Movie, Says Producer Ruined Her Film

दर्द / 'मोतीचूर चकनाचूर' की डायरेक्टर देबमित्रा बोलीं- प्रोड्यूसर ने मेरी फिल्म बर्बाद कर दी, दर्शक इसे न देखें



Motichoor Chaknachoor Director Debamitra Shocked After Watching The Movie,  Says Producer Ruined Her Film
X
Motichoor Chaknachoor Director Debamitra Shocked After Watching The Movie,  Says Producer Ruined Her Film

Dainik Bhaskar

Nov 19, 2019, 10:32 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी स्टारर 'मोतीचूर चकनाचूर' की डायरेक्टर देबमित्रा बिस्वाल का कहना है कि प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने स्टोरी लाइन बदलवाकर फिल्म पूरी तरह बर्बाद कर दी। दरअसल, प्रोड्यूसर ने इसी साल मार्च में क्रिएटिव डिफरेंस का हवाला देते हुए देबमित्रा समेत यूनिट के कई सदस्यों को फिल्म से निकाल दिया था। वहीं, अक्टूबर में देबमित्रा ने भाटिया पर आरोप लगाए थे कि वे सेट पर उनके साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते थे। अब जबकि फिल्म रिलीज हो गई है तो देबमित्रा उसमें दखाई गई कहानी से संतुष्ट नहीं हैं। 

कोर्ट के कहने मुझे फिल्म दिखाई गई: देबमित्रा

  1. स्पॉटब्वॉय से बातचीत में देबमित्रा ने कहा, "मुझे फिल्म तब दिखाई गई, जब कोर्ट ने भाटिया को नोटिस जारी कर इसे डायरेक्टर को दिखाने के लिए कहा। फिल्म देखने के बाद मैं हैरान रह गई। मैंने सोचा- हे भगवान उन्होंने क्या बना दिया।" जब उनसे पूछा गया कि फिल्म की डायरेक्टर तो वे ही हैं तो उन्होंने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं कि मैंने फिल्म डायरेक्ट की है। लेकिन उन्होंने कुछ हिस्सों को काटकर अनावश्यक शॉट जोड़ दिए। फिल्म में कुछ भी नहीं बचा। यह सी-ग्रेड भोजपुरी फिल्म की तरह लग रही है।"

  2. 'काश कि अपना वाला वर्जन दिखा पाती'

    देबमित्रा आगे कहती हैं, "काश कि मैं फिल्म का अपना वाला वर्जन दिखा पाती। फाइट के बाद उन्होंने फिल्म को एडिट करने का फैसला लिया और भाटिया ने खुद ऐसा किया। कहानी भी पूरी तरह बदल दी गई है। यह वह कहानी नहीं है, जो मैंने डायरेक्ट की थी। उन्होंने मेरी फिल्म और करियर बर्बाद कर दिया।"

  3. बकौल देबमित्रा, "10-15 दिन पहले वायाकॉम 18 (प्रोडक्शन कंपनी) के सीनियर अधिकारियों ने मुझसे मेरा वाला वर्जन दिखाने के लिए कहा था। उन्हें यह पसंद भी आया था और वे इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थे। मैंने उनसे पूछा था कि क्या वे किसी समाधान पर पहुंचे? लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। यह तय था कि फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी। शायद इसलिए वे भाटिया के वर्जन के साथ आए। मेरी फिल्म बर्बाद हो गई।"

  4. 'मैंने क्रेडिट लिस्ट से नाम हटाने को कहा था'

    देबमित्रा बताती हैं, "उन्होंने मुझे डायरेक्टर के रूप में क्रेडिट दिया। फिल्म देखने के बाद मैंने उन्हें कॉल कर क्रेडिट लिस्ट से अपना नाम हटाने को कहा था, क्योंकि यह वह फिल्म नहीं, जो मैंने बनाई। यह वाकई डरावनी फिल्म है। मैंने तो सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की थी कि वे यह फिल्म न देखें।" देबमित्रा की मानें तो उन्हें इसके पीछे की वजह समझ नहीं आई कि आखिर क्यों वायाकॉम 18 ने भाटिया का विरोध नहीं किया। जबकि उन्हें भी उनके वाले वर्जन के साथ कई तरह की समस्या थी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना