• Hindi News
  • Bollywood
  • fim makers issued public notice Against Suniel Shetty for intruptting daughters movie motichoor chaknachoor

सुनील शेट्टी बेटी की फिल्म में बने अड़चन तो मेकर्स ने नोटिस जारी कर लगाए गंभीर आरोप

अथिया शेट्टी के सीन्स के साथ कर रहे थे छेड़छाड़

Rahul Yadav

Apr 05, 2019, 12:09 PM IST
fim makers issued public notice Against Suniel Shetty for intruptting daughters movie motichoor chaknachoor

मुंबई. 'मोतीचूर चकनाचूर' के मेकर्स ने सुनील शेट्टी को फिल्म में दखल देने का आरोप लगाते हुए नोटिस थमा दिया। उनका कहना है, "फिल्म से जुड़े किसी भी तरह के फैसले लेने की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ मेकर्स की कंपनी को है। सुनील शेट्टी को डायरेक्ट या इनडायरेक्ट किसी भी तरीके से फिल्म को लेकर मेकर्स के बीच दखलंदाजी करने का कोई अधिकार नहीं है। इसके अलावा सुनील फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन से लेकर इसके कास्ट, क्रू, टेक्नीकल टीम किसी तरह के डिस्कशन भी नहीं कर सकते हैं। इसके अंत में लिखा कि अगर वे इन बातों का ख्याल नहीं रखते हैं तो उन पर कार्रवाई की जा सकती है। सुनील शेट्टी का आया रिएक्शन...

सुनील शेट्टी ने मामले पर किसी भी तरह की दखलंदाजी को बेबुनियाद बताया। सिर्फ इतना कहा, 'वक्त आने पर अपना साइड रखेंगे।' रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बेटी अथिया शेट्टी 'मोतीचूर चकनाचूर' में लीड रोल में हैं। इसमें वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आएंगी। इसके कारण ऐसा कहा जा रहा है कि वे मूवी से अथिया के कुछ सीन्स के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और उन्हें काटने के लिए कह रहे थे। जो कि मेकर्स को ना मंजूर था। 'मोतीचूर चकनाचूर' के डायरेक्टर देबा मित्रा हसन और प्रोड्यूसर राजेश और किरण भाटिया हैं।

अथिया ने 2015 में किया था डेब्यू, अब तक नहीं हो पाईं हिट

अथिया शेट्टी ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फिल्म 'हीरो' से 2015 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसे क्रिटिक्स से कुछ खास रिस्पान्स नहीं मिला था। इसके बाद अथिया को अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म में काम करने का मौका मिला। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर पाई थी लेकिन यहां भी क्रिटिक्स अथिया से इंप्रेस्ड नहीं हुए। हालांकि स्टार किड बाकी स्टार किड बॉलीवुड में हिट हो रहे हैं। हाल ही में सारा अली खान ने दो फिल्मे 'सिंबा' और 'केदारनाथ' की जिन्हें क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पान्स मिला।

X
fim makers issued public notice Against Suniel Shetty for intruptting daughters movie motichoor chaknachoor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना