मौनी राय का जेट ऐयरवेज पर फूटा गुस्सा, कहा- 'मत रखो ऐसे लोगों को नौकरी पर'

मेरे पास ऐसे कई अनुभव हैं, जब मेरे साथ गलत व्यवहार किया गया: मौनी रॉय

DainikBhaskar.com

Mar 21, 2019, 09:46 AM IST
Mouni roy expresses her anger on jet airways calls them rude and disrespectful

मुंबई. टीवी सीरियल नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी राय का जेट ऐयरवेज पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और लिखा, "जो पैसेंजर को परेशान करने की भावना रखते हों उन्हें नौकरी पर ना रखें।" दरअसल, मौनी रॉय के साथ मुंबई ऐयरपोर्ट पर टिकट लेते समय जेट ऐयरवेज के कर्मचारी बदत्तमीजी से पेश आए और उन्हें मिडल सीट दे दी, जिससे वो नाराज हो गईं। मौनी ने ट्विटर पर लिखी अपनी बात...

मौनी रॉय ने लिखा, मैं काफी समय से जेट ऐयरवेज से सफर कर रही हूं। मेरे पास कई तरह के एक्सपीरियंस हैं जिन्हें मैंनें हमेशा ही उसे नजरअंदाज किया है और आज भी मेरे पास एक एक्सपीरियंस है लेकिन मैंने कभी किसी से बदत्तमीजी से बात नहीं की। उन्होंने आगे बताया, फ्लाइट में सीट खाली होने के बावजूद भी मुझे आपके कर्मचारी ने मिडल सीट दी। मौनी ने जैट ऐयरवेज को ऐसे लोगों को नौकरी पर ना रखने की सलाह दी कि जो लोग पैसेंजर से अच्छे से पेश नहीं आते हैं और उन्हें परेशान करते हैं। हालांकि, उन्होंने बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

वर्क फ्रंट

मौनी राय के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा मौनी के पास दो और फिल्में लाइन में हैं। वे राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'बोले चुड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आएंगी। मौनी, जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'रोमियो अक्बर वाल्टर' में भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

X
Mouni roy expresses her anger on jet airways calls them rude and disrespectful
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना