• Home
  • Entertainment News
  • News
  • मौत की ख़बरों पर बोली मुमताज़ की बेटी,Mumtazs daughter assures fans of her good health
--Advertisement--

मौत की ख़बरों पर बोली मुमताज़ की बेटी, 'वो तो इटली में शॉपिंग कर रही हैं'

इस अफवाह पर उनकी बेटी तान्या माधवानी ने विराम लगा दिया है।

Danik Bhaskar | Apr 28, 2018, 06:52 PM IST

शुक्रवार 27 अप्रैल से सोशल मीडिया पर ये खबर फैल रही थी कि वेटरन एक्ट्रेस मुमताज़ का निधन हो गया है। लेकिन इस अफवाह पर उनकी बेटी तान्या माधवानी ने विराम लगा दिया है। तान्या ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है,'अफवाहें हैं कि मां मुमताज़ का निधन हो गया है,मैं बता दूं कि ऐसा कुछ नहीं है,वह हमारे साथ इस वक्त रोम,इटली में हैं। हम शॉपिंग पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। मैं उनकी तस्वीरें आपसे जल्दी शेयर करूंगी।प्लीज किसी अफवाह पर ध्यान न दें।' ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं मुमताज़


31 जुलाई,1947 को जन्मी मुमताज पिछले साल ही 70 साल की हुई हैं।बता दें कि मुमताज को ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी है। साल 2000 में उन्हें इस बीमारी का पता चला था। उन्होंने इसका इलाज करवाया। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मैं कैंसर से डरने वाली नहीं हूं। मरते दम तक इस बीमारी से लडूंगी।' मुमताज़ पिछले कुछ सालों से लंदन में रह रही हैं।

फिरोज खान से रही मुमताज की नजदीकियां
मुमताज ने कई स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की। उन्हीं में से एक हैं फिरोज खान। फिरोज के साथ भी उन्होंने कुछ फिल्में की। साथ फिल्में करने के दौरान दोनों के बीच अफेयर के किस्से भी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बने थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी इस बात को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया। दोनों ने 'वो कोई और होगा' (1967), 'सीआईडी 909' (1967), 'आग' (1967), 'आदमी और इंसान' (1969), 'उपासना' (1971), 'मेला' (1971), 'अपराध' (1972) सहित अन्य फिल्मों में साथ काम किया। आगे चलकर फिरोज खान और मुमताज समधी बने। फिरोज के बेटे फरदीन खान ने मुमताज की बेटी नताशा से शादी की।