--Advertisement--

65 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन है नागार्जुन की बहू, कभी करती थी पार्ट टाइम जॉब

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 12:02 AM IST

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी 31 साल की हो चुकी हैं।

Nagarjuna Daughter in Law Samantha akkineni Prperty and Net Worth

मुंबई/हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी 31 साल की हो चुकी हैं। 28 अप्रैल, 1987 को चेन्नई में जन्मीं समांथा ने 6 अक्टूबर, 2017 को नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की। द नेटवर्थ पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, समांथा फिलहाल 11 मिलियन डॉलर यानी (70 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। उनके पास होमटाउन चेन्नई में एक बंगले के अलावा हैदराबाद में भी एक घर है। इसके अलावा वो बीएमडब्ल्यू एक्स3 और जगुआर एक्सएफ जैसी लग्जरी कारों में चलती हैं। एक फिल्म का 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं समांथा...


- रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसके अलावा भी वो दूसरे रिसोर्सेज से कमाई करती हैं।
- समांथा की कमाई का काफी हिस्सा एंडोर्समेंट, प्रोडक्ट लॉन्चेज और इनॉगरेशन इवेंट से भी आता है। वो ज्वैलरी ब्रांड, साबुन, फुटवियर के अलावा और कई प्रोडक्ट्स के विज्ञापन करती हैं। समांथा अपनी कमाई का काफी हिस्सा अपने एनजीओ को भी डोनेट करती हैं।


खर्च चलाने के लिए कभी पार्ट टाइम जॉब करती थीं समांथा...
शुरुआती दौर में समांथा पैसों की तंगी के चलते काफी परेशान रहती थीं। यही वजह थी कि उन्होंने पहले छोटी-मोटी पार्ट टाइम जॉब शुरू की। बाद में वो मॉडलिंग फील्ड में आ गईं। एक बार पॉपुलर सिनेमेटोग्राफर और डायरेक्टर रवि वर्मन ने उन्हें देखा और फिल्म 'मास्कोविन कावेरी' में ले लिया। यही उनकी डेब्यू फिल्म है।


आगे की स्लाइड्स में, फिल्म 'मनम' में समांथा कर चुकीं नागार्जुन की मां का रोल...

Nagarjuna Daughter in Law Samantha akkineni Prperty and Net Worth
फिल्म 'मनम' के एक सीन में नागार्जुन के साथ समांथा। फिल्म 'मनम' के एक सीन में नागार्जुन के साथ समांथा।
कर चुकी हैं नागार्जुन की मां का रोल...

2014 में आई फिल्म 'मनम' में समांथा रुथ ने नागार्जुन की मां का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में तीन पीढ़ियों की कहानी को दिखाया गया है। 
बचपन में मां निनेत्ते प्रभु के साथ समांथा। बचपन में मां निनेत्ते प्रभु के साथ समांथा।
पिता तेलुगु और मां मलयाली...

समांथा के पिता तेलुगु जबकि मां मलयाली हैं। हालांकि बावजूद इसके वो खुद को तमिलियन मानती हैं। इसकी वजह यह है कि समांथा चेन्नई में ही पली-बढ़ी हैं। 28 अप्रैल, 1987 को जन्मीं समांथा के दो बड़े भाई जोनाथन और डेविड हैं। उन्होंने होली एंजेल एंग्लो इंडियन स्कूल, चेन्नई से स्कूलिंग के बाद स्टेला मैरिस कॉलेज से कॉमर्स में ग्रैजुएशन किया।
समांथा। समांथा।
समांथा का निकनेम है 'यशोदा'

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भले ही उन्हें समांथा के नाम से जाना जाता है, लेकिन उनके फैमिली वाले और क्लोज फ्रेंड उन्हें निकनेम 'यशोदा' से ही बुलाते हैं। यहां तक कि समांथा जब एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही थीं तो वो भी उन्हें 'यशो' कहकर ही बुलाते थे।
नागा चैतन्य के साथ समांथा। नागा चैतन्य के साथ समांथा।
रील लाइफ के हीरो बने रियल लाइफ हसबैंड...

2010 में समांथा की तेलुगु फिल्म 'ये माया चेसावे' रिलीज हुई, जिसमें उनके हीरो नागा चैतन्य ही थे। बाद में दोनों ने अक्टूबर, 2017 में शादी कर ली। 'ये माया चेसावे' के लिए समांथा को साउथ का फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। सामंथा के नाम Dookudu (2011), Neethaane En Ponvasantham (2012), Attarintiki Daredi (2013), Manam (2014), Kaththi (2014) जैसी हिट फिल्में हैं।
समांथा। समांथा।

डायबिटीज पेशेंट रही हैं समांथा...


समांथा की फिट बॉडी और हेल्दी लुक देखकर किसी को यकीन नहीं होगा कि वो डायबिटीज जैसी गंभीर बीमारी से लड़ चुकी हैं। 2013 में जांच के बाद उन्हें पता चला कि वो डायबिटिक पेशेंट हैं। इसके चलते उन्हें मणि रत्नम समेत कई बड़े डायरेक्टर्स की फिल्में छोड़नी पड़ीं। हालांकि इलाज के बाद अब वो इस बीमारी से उबर चुकी हैं। फिल्म 'S/o Satyamurthy' में उन्होंने डायबिटिक पेशेंट का किरदार भी प्ले किया है।

समांथा। समांथा।
हेल्थकेयर एनजीओ चलाती हैं समांथा...

समांथा काफी सोशल वर्क करती हैं। उन्होंने 'प्रत्यूषा सपोर्ट' नाम से एक एनजीओ भी शुरू किया है, जो कुछ एरिया में हेल्थकेयर सपोर्ट प्रोवाइड कराता है। यह एनजीओ जरूरतमंद बच्चों और महिलाओं को मेडिकल ट्रीटमेंट मुहैया कराता है।
 
 
समांथा। समांथा।
बॉलीवुड में कर चुकीं काम...

समांथा ने 2012 में आई हिंदी फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके साथ प्रतीक बब्बर, एमी जैक्सन और मनु ऋषि ने काम किया। फिल्म के डायरेक्टर गौतम मेनन हैं।
X
Nagarjuna Daughter in Law Samantha akkineni Prperty and Net Worth
Nagarjuna Daughter in Law Samantha akkineni Prperty and Net Worth
फिल्म 'मनम' के एक सीन में नागार्जुन के साथ समांथा।फिल्म 'मनम' के एक सीन में नागार्जुन के साथ समांथा।
बचपन में मां निनेत्ते प्रभु के साथ समांथा।बचपन में मां निनेत्ते प्रभु के साथ समांथा।
समांथा।समांथा।
नागा चैतन्य के साथ समांथा।नागा चैतन्य के साथ समांथा।
समांथा।समांथा।
समांथा।समांथा।
समांथा।समांथा।
Astrology

Recommended

Click to listen..