ब्रह्मास्त्र / आर्कियोलॉजिस्ट का रोल करेंगे नागार्जुन, खुदा गवाह-अग्नि वर्षा के बाद अमिताभ के साथ तीसरी फिल्म होगी

Nagarjuna to play archaeologist in Brahmastra third time working with amitabh bachchan
X
Nagarjuna to play archaeologist in Brahmastra third time working with amitabh bachchan

दैनिक भास्कर

Nov 21, 2019, 01:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की एंट्री हो गई है। नागार्जुन फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाएंगे। नागार्जुन इससे पहले अमिताभ के साथ 1992 में आई 'खुदा गवाह' और 2002 में आई 'अग्नि वर्षा' में भी काम कर चुके हैं। बिग बी के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होगी। 

 

 

वाराणसी में हो चुकी है शूटिंग : मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार नागार्जुन अपने रोल की शूटिंग वाराणसी में पहले ही कर चुके हैं। फिल्म में वे अपने स्टूडेंट्स के साथ एक पुराने मंदिर की मरम्मत करने के लिए जाते हैं जो गंगा नदी के किनारे बना है। 

 

ऐसा होगा कहानी का रुख : कहानी कुछ इस तरह है कि एक घटना शिवा और ईशा को नागार्जुन के पास ले जाती है। जहां हिमालय जाने से पहले पुराने मंदिर में कहानी में ट्विस्ट आ जाता है। फिल्म में मौनी रॉय और सौरव गुर्जर भी इसी दौरान कहानी में एंट्री करेंगे। फिल्म का यह हिस्सा वाराणसी पर ही आधारित होगा। 

 

2020 में रिलीज होगी फिल्म : ब्रह्मास्त्र अगले साल मई 2020 में रिलीज हो सकती है। फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया, लंदन, एडिनबर्ग और वाराणसी में हुई है। फिल्म का ऑफिशियल लोगो मार्च 2019 में महाशिवरात्रि के दौरान कुंभ मेले में रिलीज किया गया था। जिसमें 150 से ज्यादा ड्रोन की मदद ली गई थी।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना