पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आर्कियोलॉजिस्ट का रोल करेंगे नागार्जुन, खुदा गवाह-अग्नि वर्षा के बाद अमिताभ के साथ तीसरी फिल्म होगी

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. अयान मुखर्जी की फिल्म \'ब्रह्मास्त्र\' में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की एंट्री हो गई है। नागार्जुन फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाएंगे। नागार्जुन इससे पहले अमिताभ के साथ 1992 में आई \'खुदा गवाह\' और 2002 में आई \'अग्नि वर्षा\' में भी काम कर चुके हैं। बिग बी के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होगी। 
 
 

वाराणसी में हो चुकी है शूटिंग : मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार नागार्जुन अपने रोल की शूटिंग वाराणसी में पहले ही कर चुके हैं। फिल्म में वे अपने स्टूडेंट्स के साथ एक पुराने मंदिर की मरम्मत करने के लिए जाते हैं जो गंगा नदी के किनारे बना है। 
 

ऐसा होगा कहानी का रुख : कहानी कुछ इस तरह है कि एक घटना शिवा और ईशा को नागार्जुन के पास ले जाती है। जहां हिमालय जाने से पहले पुराने मंदिर में कहानी में ट्विस्ट आ जाता है। फिल्म में मौनी रॉय और सौरव गुर्जर भी इसी दौरान कहानी में एंट्री करेंगे। फिल्म का यह हिस्सा वाराणसी पर ही आधारित होगा। 
 

2020 में रिलीज होगी फिल्म : ब्रह्मास्त्र अगले साल मई 2020 में रिलीज हो सकती है। फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया, लंदन, एडिनबर्ग और वाराणसी में हुई है। फिल्म का ऑफिशियल लोगो मार्च 2019 में महाशिवरात्रि के दौरान कुंभ मेले में रिलीज किया गया था। जिसमें 150 से ज्यादा ड्रोन की मदद ली गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें