विज्ञापन

रामगोपाल वर्मा बनाएंगे संजय दत्त की लाइफ पर फिल्म, बहन नम्रता बोलीं-'दोबारा दर्द क्यों देना चाहते हैं हमें'? / रामगोपाल वर्मा बनाएंगे संजय दत्त की लाइफ पर फिल्म, बहन नम्रता बोलीं-'दोबारा दर्द क्यों देना चाहते हैं हमें'?

Dainikbhaskar.com

Jul 21, 2018, 03:43 PM IST

नम्रता 56 साल की हैं। उनकी शादी एक्टर कुमार गौरव से 1984 में हुई थी। वह लीजेंड्री स्टार राजेंद्र कुमार के बेटे हैं।

Namrata Dutt reacts on ramgopal vermas film on sanjay
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को लेकर 'संजू' बनाई। फिल्म सुपरहिट रही। इसने इंडिया में अब तक 325 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया लेकिन फिल्म की आलोचना भी कम नहीं हुई। लोगों ने हिरानी पर फिल्म के जरिए संजय की इमेज चमकाने के आरोप भी लगाए। संजय के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की तारीफ तो की है लेकिन वह इस बात से नाराज हैं कि इसमें 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट केस में संजय की भूमिका पर ज्यादा प्रकाश नहीं डाला गया है।

रामगोपाल वर्मा बनाएंगे 'संजू: द रियल स्टोरी': इस वजह से रामगोपाल वर्मा ने ये फैसला किया है कि वह खुद संजय दत्त की लाइफ पर एक फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म का टाइटल 'संजू: द रियल स्टोरी' सोचा गया है और इसमें मुंबई बम ब्लास्ट वाला मामला प्रमुखता से दिखाया जाएगा। इस खबर को सुनकर संजय दत्त की छोटी बहन नम्रता दत्त ने अपना रिएक्शन दिया है।

बहन बोलीं, संजय से इजाजत लें रामू : मिड डे से बातचीत में नम्रता ने कहा- क्या वर्मा को इसके लिए संजय की इजाजत नहीं लेनी चाहिए? अगर संजय को इससे आपत्ति नहीं तो हम कुछ नहीं कहेंगे। राम गोपाल वर्मा की स्टोरीज काफी डार्क होती हैं, ऐसे में वह संजय की लाइफ पर ही फिल्म क्यों बनाना चाहते हैं? वह क्यों हमें दोबारा उसी दर्द को देना चाहते हैं? इसके अलावा संजू के बारे में बात करते हुए उन्होंने नम्रता ने कहा-हमने उनकी लाइफ के हर अच्छे-बुरे दौर देखे हैं। जब वह ड्रग एडिक्ट बने थे तो हम कम से कम उन्हें रिहेब सेंटर भेज सकते थे लेकिन जेल जाने वाले मामले में हम हेल्पलेस थे और हम उन्हें सिर्फ तकलीफ में देखने के बजाए कुछ नहीं कर सकते थे।

कुमार गौरव की वाइफ हैं नम्रता: कुमार ने 'लव स्टोरी' (1981), 'तेरी कसम'(1982) और 'नाम' (1986) जैसी फिल्मों में काम किया था। वह संजय दत्त के करीबी थे और उनके बुरे दौर में हमेशा उनका सपोर्ट किया। रॉकी की रिलीज के बाद जब संजय ड्रग्स के चंगुल में फंस गए थे तो उनका फ़िल्मी करियर डूब रहा था। ऐसे में कुमार ने 'नाम' फिल्म प्रोड्यूस की और यह हिट साबित हुई।

X
Namrata Dutt reacts on ramgopal vermas film on sanjay
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन