टीवी एक्ट्रेस ने 3 साल पहले चोरी-छुपे की थी शादी,अब 40 साल की उम्र में बोली-'नहीं होना प्रेग्नेंट'

नारायणी कहती हैं कि रियल लाइफ में वे मां नहीं बनना चाहतीं।

Dainikbhaskar.com| Last Modified - May 18, 2018, 04:23 PM IST

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने अपने पिछले शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में 18 साल की बच्ची की मां का रोल निभाया है। नारायणी कहती हैं कि रियल लाइफ में वे मां नहीं बनना चाहतीं। अपने इस फैसले से वे बहुत खुश हैं और फिर कुछ ही पल बाद कहती हैं कि ‘कभी नहीं का मतलब कभी भी नहीं’ नहीं होता। इस बातचीत में उन्होंने अपने व्यवसायिक और निजी जीवन के बारे में बात की। 

 

पिछले साल, जब आपने यह बताया था कि आप डेढ़ साल पहले शादी कर चुकी हैं तब कई लोगों को झटका लगा था?

सच कहूं तो मैंने अपनी शादी को छुपाने के बारे में कभी नहीं सोचा था और न ही मैंने कभी छुपाया। मैं हमेशा से अपने रिलेशनशिप के बारे में बताती आई हूं लेकिन टोनी (हसबैंड) के साथ ऐसा नहीं था। वो अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं। वे किसी भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर नहीं हैं और मैं उनकी प्राइवेसी की कद्र करती हूं। जब मैंने टीवी पर अपना सफर शुरू किया था, तब मैं बच्ची थी। वहां मैं जो भी देखती थी मेरी जिंदगी में सब कुछ नया था और मैं अपनी पर्सनल लाइफ में भी बहुत डेरिंग और वीक थी। लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ी होती गई मैंने यह महसूस किया कि हमें अपने बारे में सब कुछ नहीं बताना चाहिए। हमारे रिलेशनशिप की शुरुआत में मुझे और टोनी को कभी यह नहीं लगा िक हमें अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को बताना चाहिए। बाद मैं जब सही वक्त आया तब हमने सभी को इस बारे में बता दिया।

 

पहले तो आप शादी करना नहीं चाहती थी?

ऐसा इसलिए था क्योंकि जो लोग मेरे आस-पास रहते थे, वो हमेशा यही कहते थे कि शादी के बाद लाइफ में सब कुछ बदल जाता है। और मेरी सोच भी शादी को लेकर बिल्कुल अलग थी। अब मुझे लगता है कि दो लोग हमेशा ही अलग-अलग विचारों के होते हैं। मैं लकी हूं जो मुझे टोनी मिले, जिन्होंने दूसरे के मुकाबले मुझे ज्यादा अच्छे से समझा। यही वजह थी कि मैंने तय किया कि टोनी से ही शादी करूंगी। आज मेरी लाइफ पहले जैसी ही चल रही है। उसमें कोई बदलाव नहीं आया है।

        

आपकी शादी को तीन साल हो गए हैं, क्या अब फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं?

मैं कभी शादी नहीं करना चाहती थी पर मैंने की। ठीक उसी तरह मैं बच्चे भी नहीं चाहती, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं कभी नहीं चाहूंगी। कुल मिलाकर अभी हमारी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। मेरे घर पर फिलहाल 11 पेट्स हैं और ये सभी ही मेरा मोस्ट ऑफ द टाइम ले लेते हैं। मेरी बिल्ली ने हाल ही में चार प्यारे बच्चों को जन्म दिया है। उनकी देखभाल करती हूं और इस वजह से मैं रात भर सो नहीं पाती हूं। जब मैं शूट पर होती हूं, तब भी मैं अपने पेट्स को बहुत मिस करती हूं। ...पर बच्चों की बात अलग है और मैं इसके लिए अभी तैयार नहीं हूं।

 

आपने हाल ही में किसी वेब सीरीज के लिए शूट किया है?

ओह हां, वेब सीरीज के लिए मैंने हाल ही में "गंदी बात' के दस एपिसोड्स की शूटिंग की है। इन एपिसोड्स की स्क्रिप्ट बहुत ही रोमांचक थी और आज के दौर में हम वेब सीरीज की पॉपुलैरिटी पर सवाल नहीं कर सकते। यूथ इस कंटेंट को पसंद कर रहे है और क्यों ना करें। इस सीरीज के माध्यम से एक एक्टर के तौर पर बदलते हुए समय का हिस्सा बनकर मुझे बहुत अच्छा लगा। इस सीरीज के जरिए मुझे अपना एक नया चेहरा दिखाने का मौका मिला। मैं इस सीरीज पर दर्शकों का रिस्पॉन्स देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। 

 

 

 

Trending Now