न्यूज़

--Advertisement--

नेशनल अवॉर्ड के जूरी हेड का खुलासा, सिर्फ इस कारण दिया गया श्रीदेवी को अवॉर्ड

श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। अब जूरी हेड ने खुलासा किया है कि वे इसके खिलाफ थे।

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2018, 12:50 PM IST
श्रीदेवी। श्रीदेवी।

मुंबई. श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। हालांकि, इस अवॉर्ड्स के जूरी हेड ने खुलासा किया है कि वे इस श्रीदेवी को दिए गए इस सम्मान के खिलाफ थे। उन्होंने जूरी मेंबर्स से कहा था कि श्रीदेवी को यह अवॉर्ड नहीं देना चाहिए। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेखर का कहना है कि श्रीदेवी को अवॉर्ड दिलाने के पीछे उनका हाथ बिलकुल नहीं है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शेखर कपूर ने सभी नॉमिनेटेड एक्टर्स की लिस्ट देखी और उनके बारे में बात भी की। उन्होंने यह सलाह भी दी कि श्रीदेवी का नाम इस लिस्ट में नहीं होना चाहिए। बार-बार वोटिंग के बाद भी आया श्रीदेवी का ही नाम...

- रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कैसे शेखर कपूर हर सुबह जूरी मेंबर्स से बार-बार वोटिंग और दूसरे नॉमिनीज पर विचार करने को कहते थे। लेकिन किसी न किसी तरह हर बार श्रीदेवी को ही सबसे ज्यादा वोट मिलते थे। शेखर ने यह भी खुलासा किया कि वे इकलौते ऐसे सदस्य थे, जो यह कह रहे थे कि श्रीदेवी को अवॉर्ड नहीं मिलना चाहिए। शेखर का मानना है कि श्रीदेवी को अवॉर्ड सिर्फ इसलिए दिया गया, क्योंकि उनकी डेथ हो गई। यह उन लड़कियों के साथ अन्याय है, जो 10-12 साल से काम कर रही हैं और जिनके सामने पूरा करियर पड़ा हुआ है। बता दें कि शेखर को श्रीदेवी के सबसे करीबी लोगों में गिना जाता था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, श्रीदेवी का इकलौता नेशनल अवॉर्ड, वो भी मौत के बाद...

श्रीदेवी। श्रीदेवी।

श्रीदेवी का इकलौता नेशनल अवॉर्ड

 

- श्रीदेवी ने अपने पूरे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। हालांकि, जीते जी उन्हें किसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड नहीं मिला। उन्हें 'मॉम' के लिए करियर का इकलौता नेशनल अवॉर्ड मिला। लेकिन इसे सेलिब्रेट करने के लिए वे दुनिया में नहीं हैं। 

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, बोनी कपूर हुए इमोशनल, कहा ये...

बोनी कपूर और श्रीदेवी। बोनी कपूर और श्रीदेवी।

बोनी कपूर हुए इमोशनल, कहा ये 

 

- श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर बोनी कपूर इमोशनल हो गए। उन्होंने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि श्रीदेवी को बहुत याद करते हैं। वे कहते हैं, "हम यह नहीं जानते कि यह श्रीदेवी को यह अवॉर्ड मिलने पर ख़ुशी मनाएं या फिर उन्हें याद कर रोएं। आज अगर वे दुनिया में होतीं तो बेहद खुश हो जातीं, क्योंकि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब थी। 

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, मॉम के डायरेक्टर ने दिया यह बयान...

रवि उद्यावर के साथ श्रीदेवी। रवि उद्यावर के साथ श्रीदेवी।

मॉम के डायरेक्टर ने दिया यह बयान

 

- फिल्म 'मॉम' के डायरेक्टर रवि उद्यावर की मानें तो श्रीदेवी यह अवॉर्ड डिजर्व करती थीं।  वे इसे लेकर बहुत खुश हैं। रवि का कहना यह भी है कि श्रीदेवी ने फिल्म के बहुत मेहनत की थी। जुलाई 2017 में रिलीज हुई 'मॉम' में श्रीदेवी ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेजल अली की सौतेली मां का रोल किया था। वे फिल्म में सौतेली बेटी के रेपिस्ट्स से बदला लेती नजर आती हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दिकी का भी अहम रोल था।

X
श्रीदेवी।श्रीदेवी।
श्रीदेवी।श्रीदेवी।
बोनी कपूर और श्रीदेवी।बोनी कपूर और श्रीदेवी।
रवि उद्यावर के साथ श्रीदेवी।रवि उद्यावर के साथ श्रीदेवी।
Click to listen..