• Hindi News
  • Bollywood
  • Surekha Sikri The National Award Winner Badhaai Ho Actress Reveals She Faced Brain Stroke 10 Months Ago

सेहत / 'बधाई हो' फेम सुरेखा सीकरी ने बताया- 10 माह पहले हुआ था ब्रेन स्ट्रोक, तब से नहीं किया कोई काम



सुरेखा सीकरी। सुरेखा सीकरी।
फिल्म 'बधाई हो' के एक सीन में सुरेखा सीकरी नीना गुप्ता और गजराज राव के साथ। फिल्म 'बधाई हो' के एक सीन में सुरेखा सीकरी नीना गुप्ता और गजराज राव के साथ।
'बालिका वधू' में पोते जग्या का रोल कर चुके शशांक व्यास के साथ सुरेखा सीकरी। 'बालिका वधू' में पोते जग्या का रोल कर चुके शशांक व्यास के साथ सुरेखा सीकरी।
X
सुरेखा सीकरी।सुरेखा सीकरी।
फिल्म 'बधाई हो' के एक सीन में सुरेखा सीकरी नीना गुप्ता और गजराज राव के साथ।फिल्म 'बधाई हो' के एक सीन में सुरेखा सीकरी नीना गुप्ता और गजराज राव के साथ।
'बालिका वधू' में पोते जग्या का रोल कर चुके शशांक व्यास के साथ सुरेखा सीकरी।'बालिका वधू' में पोते जग्या का रोल कर चुके शशांक व्यास के साथ सुरेखा सीकरी।

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 03:22 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का कहना है कि पिछले 10 महीने से उन्होंने किसी फिल्म या टीवी सीरियल में काम नहीं किया है। इसकी वजह उनकी सेहत है। हाल ही में फिल्म 'बधाई हो' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं सुरेखा ने एक बातचीत में बताया कि 10 महीने पहले उन्हें ब्रेन हुआ था। 

 

बाथरूम में गिरने से हुआ ब्रेन स्ट्रोक

 

74 साल की सुरेखा के मुताबिक, करीब 10 महीने पहले वो महाबलेश्वर में शूटिंग कर रही थीं। तब बाथरूम में गिरने की वजह से उनके सिर में चोट आई थी। इसी के चलते ब्रेन स्ट्रोक हुआ और तब से अब तक वो आराम कर रही हैं। डॉक्टर्स ने जल्दी ही उनके स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है। 

 

तीन नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं सुरेखा

 

सुरेखा सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 'बधाई हो' से पहले वो 1988 में फिल्म 'तमस' और 1995 में  'मम्मो' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस चुनी जा चुकी हैं। फिल्मों के अलावा उन्हें 'सांझा चूल्हा' (1990),  'सात फेरे : सलोनी का सफर' (2006-09) और 'बालिका वधू' (2008-2016) जैसे टीवी सीरियल्स के लिए भी जाना जाता है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना