पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अगले तीन महीनों तक रहेंगे व्यस्त, लगातार करेंगे तीन फिल्मों की शूटिंग

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. नवाजउद्दीन सिद्दीकी इन दिनों सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। नवाज एक साथ तीन फिल्मों में व्यस्त हैं। इस लिहाज से वो अगले तो से तीन महीने तक बेहद व्यस्त रहने वाले हैं। फिलहाल वो अपने भाई शमास नवाब सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो डस्टी टू मीट रस्टी की में भी व्यस्त हैं। इन दिनों के के बाद वो अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में जुट जाएंगे।
 

कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त नवाज
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज़ुद्दीन के अगले 3 महीने काफी व्यस्त होने वाले हैं। इस समय राजस्थान में तमन्ना भाटिया के साथ बोले चुड़ियां की शूटिंग कर रहे हैं। इससे फुर्सत होते ही वो डस्टी टू मीट रस्टी में एक महीने तक व्यस्त रहेंगे। यह कहानी मुंबई से धर्मशाला जानेवाले लड़की की है और इसका ज्यादातर शूट रियल लोकेशंस पर ही किया जाएगा। इसके बाद नवाज अमेरिका में करीब एक महीने तक नो मैन  लैंड में व्यस्त रहेंगे। इसके अलावा वह सुधीर मिश्रा की अगली फिल्म जो मनु जोसफ की किताब सीरियस में भी नजर आएंगे।
 

सेक्रेड गेम्स 2 का नहीं कर पा रहे प्रमोशन 
अपने व्यस्त शेड्यूल को लेकर नवाज कहते हैं- \'हां मेरे पास है काफी प्रोजेक्ट्स हैं और मैं बहुत काम करना भी चाहता हूं।\' व्यस्तता के चलते वो अपने वेब शो सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं।  उनकी फिल्म डस्टी टू  मीट रस्टी को निर्देशक ग्लेन बर्रेटोस कर रहे है वही नो मैन  लैंड अंग्रेजी फिल्म निर्देशन बांग्लादेश निर्देशक मुस्तफा सर्वर फारुकी कर रहे है। कहा जा रहा है ठाकरे के दूसरे पार्ट पर भी काम करनेवाले है और यह सभी फिल्मे अगले साल रिलीज हो सकती है। 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें