रिपोर्ट / नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अगले तीन महीनों तक रहेंगे व्यस्त, लगातार करेंगे तीन फिल्मों की शूटिंग



Nawazuddin Siddiqui bussy in three films
Nawazuddin Siddiqui bussy in three films
X
Nawazuddin Siddiqui bussy in three films
Nawazuddin Siddiqui bussy in three films

Dainik Bhaskar

Aug 17, 2019, 10:20 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. नवाजउद्दीन सिद्दीकी इन दिनों सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। नवाज एक साथ तीन फिल्मों में व्यस्त हैं। इस लिहाज से वो अगले तो से तीन महीने तक बेहद व्यस्त रहने वाले हैं। फिलहाल वो अपने भाई शमास नवाब सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो डस्टी टू मीट रस्टी की में भी व्यस्त हैं। इन दिनों के के बाद वो अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में जुट जाएंगे।

 

कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त नवाज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज़ुद्दीन के अगले 3 महीने काफी व्यस्त होने वाले हैं। इस समय राजस्थान में तमन्ना भाटिया के साथ बोले चुड़ियां की शूटिंग कर रहे हैं। इससे फुर्सत होते ही वो डस्टी टू मीट रस्टी में एक महीने तक व्यस्त रहेंगे। यह कहानी मुंबई से धर्मशाला जानेवाले लड़की की है और इसका ज्यादातर शूट रियल लोकेशंस पर ही किया जाएगा। इसके बाद नवाज अमेरिका में करीब एक महीने तक नो मैन  लैंड में व्यस्त रहेंगे। इसके अलावा वह सुधीर मिश्रा की अगली फिल्म जो मनु जोसफ की किताब सीरियस में भी नजर आएंगे।

 

सेक्रेड गेम्स 2 का नहीं कर पा रहे प्रमोशन 

अपने व्यस्त शेड्यूल को लेकर नवाज कहते हैं- 'हां मेरे पास है काफी प्रोजेक्ट्स हैं और मैं बहुत काम करना भी चाहता हूं।' व्यस्तता के चलते वो अपने वेब शो सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं।  उनकी फिल्म डस्टी टू  मीट रस्टी को निर्देशक ग्लेन बर्रेटोस कर रहे है वही नो मैन  लैंड अंग्रेजी फिल्म निर्देशन बांग्लादेश निर्देशक मुस्तफा सर्वर फारुकी कर रहे है। कहा जा रहा है ठाकरे के दूसरे पार्ट पर भी काम करनेवाले है और यह सभी फिल्मे अगले साल रिलीज हो सकती है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना