• Hindi News
  • Bollywood
  • Nawazuddin Siddiqui to be honored at Singapore Film Festival, Award for Sacred Games

उपलब्धि / सिंगापुर फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सेक्रेड गेम्स के लिए मिलेगा अवार्ड



Nawazuddin Siddiqui to be honored at Singapore Film Festival, Award for Sacred Games
X
Nawazuddin Siddiqui to be honored at Singapore Film Festival, Award for Sacred Games

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2019, 01:12 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से बुलावा आ गया है। यहां नवाज को वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के लिए सम्मानित किया जाएगा। हाल ही में हिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गाया है। नवाज फिलहाल अथिया शेट्टी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का 30वां संस्करण 21 नवंबर से 8 दिसंबर तक आयोजित होगा। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तीसरे दिन यानी 23 नवंबर को लेसले हो एशियन फिल्म टैलेन्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इससे पहले नवाज वेल्स में आयोजित कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी सम्मानित किए जा चुके हैं। उन्हें विश्व सिनेमा में योगदान के लिए गोल्डन ड्रेगन अवार्ड से नवाजा गया था।

 

वेब सीरीज से बना चुके हैं दूरी
हिट वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की धमाकेदार सफलता के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी वेब सीरीज से दूर रहने का फैसला कर चुके हैं। हालांकि उन्होंने यह फैसला अपनी बेटी शोरा के कारण लिया है। एक्टर का मानना है कि लगातार ग्रे अवतार निभाने के कारण उनकी छवि बदल रही है। इसलिए वे अब कॉमेडी और रोमेंटिक मूवीज ही करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी बेटी छोटी है उसे मैं अभी सेक्रेड गेम्स नहीं दिखा सकता।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना