नयनतारा ने बताई फिल्मों के प्रमोशन से दूर रहने की वजह, बोलीं- मेरा काम एक्टिंग करना है

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नयनतारा। - Dainik Bhaskar
नयनतारा।

बॉलीवुड डेस्क. कॉलीवुड (तमिल फिल्म इंडस्ट्री) में लेडी सुपरस्टार का टैग हासिल कर चुकीं नयनतारा अपनी फिल्मों के लिए नो प्रमोशन पॉलिसी को फॉलो करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपनी हालिया रिलीज \'सैरा नरसिम्हा रेड्डी\' (जिसमें मुख्य भूमिका चिरंजीवी की है) के किसी भी प्रमोशनल इवेंट में शामिल नहीं हुई थीं और न ही अपनी अपकमिंग फिल्म \'बिगली\' को प्रमोट करेंगी, जिसमें वे विजय के अपोजिट नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी इस पॉलिसी के बारे में बात की। 
 

मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं : नयनतारा
 
इंटरव्यू में नयनतारा ने कहा, \"मैं नहीं चाहती कि दुनिया को यह पता चले कि मैं क्या सोचती हूं। मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं। मैं भीड़ में सहज नहीं होती हूं।\" इसके आगे वे कहती हैं, \"कई बार मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा चुका है। मेरे बारे में गलत जानकारी छापी जा चुकी है। इसे हैंडल करना मेरे लिए भारी हो गया था। मेरा काम एक्टिंग करना है। फिल्म को अपने बारे में खुद बोलना चाहिए।\"
 

राधा रवि ने उठाया था इस पॉलिसी पर सवाल
 
इसी साल की शुरुआत में अभिनेता राधा रवि नयनतारा स्टारर फिल्म \'कोलाईयुथिर कालम\' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे। तब उन्होंने अपनी तमिल स्पीच में नयनतारा को लेकर विवादित बयान दिया था। उनका कहना था कि एक्ट्रेस इतनी भारी फीस लेती है और अपनी फिल्मों का प्रमोशन तक नहीं करती है। 
 
 
राधा रवि ने कहा था, \"नयनतारा काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं। वे फिल्मों में अक्सर भूत का किरदार अदा करती हैं और फिर वे सीता के गेटअप में नजर आती हैं। पहले लोग सीता की भूमिका के लिए केवी विजया जैसे एक्ट्रेस को चुना करते थे लेकिन अब तो किसी को भी सीता जैसी देवी बनने के लिए मौका दे दिया जाता है। मेकर्स को इस रोल के लिए ऐसे लोगों को कास्ट करना चाहिए जिन्हें देखते ही मन में उनके लिए श्रद्धा का भाव जागे, उन लोगों को न लें जो लोगों के साथ सोती फिरती हों।\" 
 
राधा रवि के इस बयान की जमकर आलोचना हुई थी। नयनतारा के ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवान ने ट्विटर के जरिए राधा रवि को लताड़ लगाई थी। 

खबरें और भी हैं...