बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

सलमान की ऑनस्क्रीन बहन से रहा धर्मेंद्र के बेटे का अफेयर, 5 साल बाद टूटा था रिश्ता

धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल का अफेयर सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन और 80-90s की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी से रहा है।

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2018, 09:01 AM IST
सलमान खान के साथ नीलम कोठारी, भाई सनी के साथ बॉबी देओल। सलमान खान के साथ नीलम कोठारी, भाई सनी के साथ बॉबी देओल।

मुंबई. धर्मेंद्र के बेटे और एक्टर बॉबी देओल जल्द सलमान खान के साथ 'रेस-3' में नजर आने वाले हैं। फिलहाल वे इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। बात अगर उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करने वालीं तान्या देओल से शादी की है। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि कभी बॉबी का अफेयर सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन(हम साथ-साथ हैं) और 80-90s की फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी से रहा है। सोर्सेज की मानें तो बॉबी और नीलम करीब 5 साल सीरियस रिलेशनशिप में रहे हालांकि इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका। इस वजह से नहीं हो सकी बॉबी-नीलम की शादी...

- एक वक्त था जब बॉबी और नीलम एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे। दोनों के क्लोज फ्रेंड्स आज भी इस बात को जानते हैं। दोनों का अफेयर शादी तक नहीं पहुंच पाने की वजह बॉबी के पिता धर्मेंद्र माने जाते हैं।
- दरअसल धर्मेंद्र इस रिलेशनशिप के सख्त खिलाफ थे। वे नहीं चाहते थे कि उनका एक भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस से शादी करे। इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इंटरव्यू में नीलम ने तोड़ी थी चुप्पी, कहा- किसी एक्ट्रेस की वजह से नहीं हुआ था ब्रेकअप
- नीलम ने स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप और बॉबी के साथ रहे रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी। उन्होंने इस इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि दोनों का अलगाव आपसी सहमति से था न किसी तीसरे के आ जाने की वजह से ये कपल अलग हुआ था।
- नीलम ने कहा था, "हां यह सच था कि बॉबी और मैं अलग हुए। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं है लेकिन हमें लेकर काफी कहानियां बनाई गईं और अलग-अलग बातें हुईं। इसीलिए मैं इस विषय पर बात कर रही हूं।"
- "मैं नहीं चाहती लोग उस बात पर यकीन करें जो सिर्फ और सिर्फ झूठ है। ये अफवाह भी आई कि ब्रेकअप की वजह बॉबी का पूजा भट्ट के साथ नजदीकियां बढ़ना रहा। तो मैं बता दूं कि ये सब झूठ है।"
- "मेरा और बॉबी का ब्रेकअप न तो पूजा की वजह से हुआ और न ही किसी दूसरी लड़की के कारण। हम आपसी सहमति से अलग हुए हैं।"

आगे की स्लाइड में पढ़ें- नीलम: सर्जरी की तरह दर्दनाक होता है ब्रेकअप...

बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी। बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी।

इमोशन की सर्जरी है अलगाव: नीलम


- नीलम आगे बताती हैं, "अलग होना एक तरह की दर्दनाक प्रोसेस होती है। दोनों ही लोगों को अलग होने में काफी दर्द होता है। ये ठीक इमोशन की सर्जरी की तरह होता है जिसके एक जगह से हटाकर इसे दूसरी जगह यूज किया जाता है।" 
- "इस स्थिति में एक हीलिंग प्रोसेस भी होती है जो कि सर्जरी को हेल्दी तरीके से करती है। वहीं ईमानदारी से एकदम अलग हो जाना एक अचानक से दी हुई हील होती है।" 
- "समय ही एक ऐसी चीज है जो धीरे-धीरे सर्जरी को ठीक करता है। मैं उन्हीं लोगों में से हूं जो समय के साथ-साथ ठीक हुए।" 
- "मैंने अपनी लाइफ में बहुत सोचा और कोई बड़ा कदम उठाने से पहले काफी टाइम तक लाइफ में इंतजार किया। बाद में मैंने एक ठोस निर्णय लिया और मैं उस पर हमेशा कायम रही क्योंकि इसके बाद मेरे पास रोने के लिए कोई जगह नहीं थी।" 
- "मुझे लाइफ के साथ आगे बढ़ना पड़ा क्योंकि मेरे पास बहुत लंबी जिंदगी पड़ी थी और हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला जो किया था।" 

 

 

आगे की स्लाइड में पढ़ें- 15 दिन USA में रहने के बाद नीलम को लगने लगा कि वे बॉबी के साथ खुश नहीं रहतीं...

बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी। बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी।

जब नीलम को लगा कि वे बॉबी के साथ खुश नहीं रहतीं


- नीलम बताती हैं, "मुझे लगता है ये मेरी लाइफ का सबसे सेंसीबल डिसीजन था जो मैंने लिया और इसने मेरी फैमिली को खुश किया। इसके बाद में लाइफ की उन बातों पर फोकस कर सकी, जिसे मैं इग्नोर कर रही थी। मुझे मेरी लाइफ में एक फ्रेश स्टार्ट चाहिए था।" 
- "बाद में मुझे यह लगने लगा कि मैं उसके साथ कभी खुश नहीं रहती। मुझे वो 5 साल याद हैं और खुश रहने की बात को रियलाइज करने में काफी वक्त लग गया। मुझे देर से समझ में आया लेकिन कम से कम आया तो और जैसा कि मैंने पहले कहा था एक बार मैंने जो ठान लिया मैं उसे पूरा करती हूं।" 
- "मैं 15 दिन के लिए USA में थी एक चैरिटी इवेंट के लिए गई थी। तब मुझे मेरी लाइफ के बारे में सोचने के लिए काफी वक्त मिला। मैंने अपने पास्ट, प्रिजेंट और फ्यूचर सबके बारे में सोचा और तय किया कि इसे खत्म करना ही बेस्ट डिसीजन है। मैंने वापस आकर बॉबी से भी बात की और हमने इस डिसीजन को फॉलो किया। क्योंकि ये हम दोनों के लिए ठीक था।" 

 

 

आगे की स्लाइड में पढ़ें- क्या बॉबी की फैमिली से मिली थी नीलम की फैमिली...

सनी देओल के साथ नीलम कोठारी। सनी देओल के साथ नीलम कोठारी।

कभी नहीं हुई देओल और कोठारी फैमिली की मुलाकात


- इंटरव्यू में नीलम ने बताया था, "सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि उनके परिवार में मुझे लेकर क्या बातें होती थीं क्योंकि मैंने इस बारे में कभी नहीं सुना।"
- "सनी और मैंने कभी भी शूटिंग के दौरान इस बारे में बात नहीं की। हम 1998 में पापा की दुनिया की शूटिंग कर रहे थे। मेरी उनसे बेहद अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन कभी इस बारे में हमारी बात नहीं हुई।"
- "वहीं मैं कभी बॉबी के पेरेंट्स से नहीं मिली थी और न ही मुझे ये पता है कि उन्होंने कभी पापा धर्मेंद्र और मां प्रकाश कौर से इस बारे में बात की थी। क्योंकि इस बारे में उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया था।" 
- "वहीं ये खबरें भी आईं कि मेरे पेंरेंट्स बॉबी की फैमिली से मिले। ये सब झूठ था। क्योंकि ऐसा कभी हुआ ही नहीं, हालांकि उन्हें सब पता था और वे बॉबी को काफी पसंद करते थे।" 

 

 

आगे की स्लाइड में जानें कौन हैं नीलम और बॉबी का लाइफ पार्टनर...

पत्नी तान्या के साथ बॉबी देओल, पति समीर सोनी के साथ नीलम कोठारी। पत्नी तान्या के साथ बॉबी देओल, पति समीर सोनी के साथ नीलम कोठारी।

ये हैं नीलम-बॉबी के पार्टनर

 

- नीलम की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी दो शादियां हुई हैं। पहले पति यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से अलग होने के बाद उन्होंने टीवी एक्टर समीर सोनी से 2011 में दूसरी शादी कर ली। 
- दोनों ने एक बेटी भी गोद ली है जिसका नाम अहाना है। वहीं समीर की भी ये दूसरी शादी है उन्होंने राजलक्ष्मी आर रॉय से पहली शादी की थी। 
- वहीं बॉबी ने 1996 में तान्या से शादी कर ली थी। तान्या काफी बड़े बिजनस घराने से ताल्लुक रखती हैं उनका 'द गुड अर्थ' के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। 
- कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनसमैन उनके क्लाइंट हैं। तान्या बतौर डिजाइनर अपना काम बखूबी कर रही हैं।
- तान्या ने 2005 में आई फिल्म 'जुर्म' और 2007 में आई 'नन्हे जैसलमेर' के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन का भी काम किया है। इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना के 'व्हाइट विंडो' स्टोर में तान्या के डिजाइन किए फर्नीचर और इंटीरियर डेकोर एक्सेसरीज लगे हैं।

X
सलमान खान के साथ नीलम कोठारी, भाई सनी के साथ बॉबी देओल।सलमान खान के साथ नीलम कोठारी, भाई सनी के साथ बॉबी देओल।
बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी।बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी।
बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी।बॉबी देओल के साथ नीलम कोठारी।
सनी देओल के साथ नीलम कोठारी।सनी देओल के साथ नीलम कोठारी।
पत्नी तान्या के साथ बॉबी देओल, पति समीर सोनी के साथ नीलम कोठारी।पत्नी तान्या के साथ बॉबी देओल, पति समीर सोनी के साथ नीलम कोठारी।
Click to listen..