--Advertisement--

अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड ने बताई असली वजह, आखिर क्यों वापस लेना पड़ा केस

नीरू रंधावा ने अरमान कोहली पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अरमान कोहली पर केस दर्ज कराया था।

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 12:11 PM IST
- नीरू रंधावा ने बताया आखिरी क्यों लिया उन्होंने केस वापस लेने का फैसला।
- नीरू बोलीं- पैसों के लिए नहीं, पापा की हालत देखकर लेना पड़ा फैसला।
- नीरू का खुलासा, काजोल की बहन की पिटाई भी करते थे अरमान।
मुंबई. कुछ दिनों पहले अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा ने मारपीट का केस दर्ज कराया था। इसके बाद अरमान को अरेस्ट पर किया गया। लेकिन बाद में इस मामले में नाटकीय मोड़ आया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट के बाहर मामला सेटल करने के लिए अरमान की ओर से नीरू को एक करोड़ रुपए दिए गए। इसके बाद शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने केस खारिज कर दिया और अरमान को रिहा किया गया। लेकिन नीरू का कहना है कि उन्होंने पैसे के लिए अरमान को माफ नहीं किया। क्या है केस वापस लेने की असली वजह?
- एक इंटरव्यू के दौरान नीरू ने केस वापस लेने की असली वजह बताई। उन्होंने कहा कि उन्होंने पैसों के लिए सेटलमेंट नहीं किया। बल्कि अपने पापा की हालत देखकर यह फैसला लिया। बकौल नीरू, "जब मैंने अपने 90 साल के पापा को कोर्ट में देखा तो मुझे बहुत दुख हुआ। मैं इस उम्र में उन्हें कोर्ट के चक्कर काटते नहीं देख सकती। इसलिए मैंने मामले से हाथ खींच लिए। अब मेरा पूरा फोकस सिर्फ करियर पर होगा। मैं फैशन डिजाइनर के रूप में अपनी पहचान बनाने जा रही हूं।"
अरमान तनीशा को भी पीटते थे
- अरमान कोहली काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी को डेट कर चुके हैं। 'बिग बॉस 7' के दौरान जब दोनों घर के अंदर बतौर कंटेस्टेंट मौजूद थे, तब उनकी नजदीकियां बढ़ीं। दोनों को एक-दूसरे को Kiss करते हुए भी देखा गया था। शो से बाहर होने के बाद भी वे एक-दूसरे के साथ थे। लेकिन जल्दी ही उनका ब्रेकअप हो गया। नीरू ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है, "अरमान ने तनिषा की भी पिटाई की थी। नौकरों ने मुझे इस बारे में बताया। दोनों के दोस्तों ने भी मुझे बताया था कि अरमान तनिषा की पिटाई करते थे।"
मुनमुन दत्ता ने पिटाई के बाद किया था ब्रेकअप
- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम बबिताजी उर्फ मुनमुन दत्ता का अफेयर अरमान के साथ रह चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2008 में अरमान और मुनमुन एक-दूसरे के करीब आए और उसी साल अलग भी हो गए। बताया जाता है कि वेलेन्टाइन डे पर किसी बात को लेकर अरमान और मुनमुन का झगड़ा हुआ था। इस दौरान अरमान ने मुनमुन की पिटाई कर दी। मुनमुन ने इसे लेकर अरमान की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके चलते उन्हें फाइन भरना पड़ा था।

Related Stories