--Advertisement--

सोहैल की वाइफ से ऋषि के झगड़े के बाद नीतू ने मांगी माफी, सोनम के रिसेप्शन में हुआ था बवाल

सोनम के रिसेप्शन में ऋषि कपूर का सलमान के भाई सोहैल खान की वाइफ सीमा से झगड़ा हो गया था।

Danik Bhaskar | May 12, 2018, 05:57 PM IST
वाइफ सीमा के साथ सोहैल खान। दूसरी ओर नीतू के साथ ऋषि कपूर। वाइफ सीमा के साथ सोहैल खान। दूसरी ओर नीतू के साथ ऋषि कपूर।

मुंबई। सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में वाइफ नीतू के साथ पहुंचे ऋषि कपूर का सलमान के भाई सोहैल खान की वाइफ सीमा से झगड़ा हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पूरे मामले के बाद अब नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की गलती मानते हुए सोहैल खान से माफी मांगी है। बता दें कि इस घटना के बाद से ही खान फैमिली नाखुश है। इस वजह से भड़के थे ऋषि कपूर...


- सूत्रों के मुताबिक, ऋषि कपूर इस बात से उखड़े हुए थे कि पार्टी में सलमान न तो ठीक से उनसे मिले और न ही उनके साथ अच्छा व्यवहार किया। शादी में सलमान पार्टी एन्जॉय करने में बिजी रहे और शाहरुख व दूसरे लोगों के साथ सिंगिंग व डांसिंग करते रहे। इसके बाद ऋषि कपूर ने इस मामले में सोहेल की वाइफ सीमा से बात की तो इस पर दोनों का विवाद हो गया। बाद में सीमा ने ऋषि कपूर और उनके बीच हुए वाद-विवाद के बारे में सलमान को भी बताया जिससे वह काफी अपसेट भी हो गए थे।


8 मई को था सोनम का रिसेप्शन...
सोनम कपूर ने 8 मई को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी। दिन में हुई शादी के बाद रात को होटल लीला में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था। इस दौरान सलमान और जैकलीन ने जमकर डांस किया था। सलमान जैकलीन का पल्लू मुंह में दबाकर अपनी ही फिल्म के गाने 'जुम्मे की रात' पर खूब नाचे थे। इतना ही नहीं शाहरुख भी वहीं मौजूद थे और उन्होंने सोनम कपूर और आनंद आहूजा का हाथ पकड़कर उन्हें डांस करवाया था।

आगे की स्लाइड्स पर, सोनम के रिसेप्शन में ऋषि कपूर और सीमा खान की PHOTOS...

सोनम के रिसेप्शन में नीतू-ऋषि, सलमान और सीमा खान। सोनम के रिसेप्शन में नीतू-ऋषि, सलमान और सीमा खान।
ऋषि कपूर और सीमा खान। ऋषि कपूर और सीमा खान।