--Advertisement--

Love Story: एक डांस वीडियो से उड़ी थी नेहा-अंगद के अफेयर की खबरें

37 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 2 साल छोटे एक्टर अंगद बेदी (35) से शादी कर ली है।

Danik Bhaskar | May 10, 2018, 03:50 PM IST

मुंबई. 37 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 2 साल छोटे एक्टर अंगद बेदी (35) से शादी कर ली है। दोनों की शादी दिल्ली में बेहद ही प्राइवेट सेरेमनी में हुई हालांकि कपल ने सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। नेहा और अंगद की डेटिंग की खबरें तब आई थीं जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका के रिसेप्शन में साथ दिखे थे। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें ये दोनों डांस फ्लोर पर एकसाथ डांस करते हुए दिखे थे। ये कपल का फर्स्ट वीडियो था। नोरा से ब्रेकअप के बाद नेहा के करीब आए अंगद...


- अंगद, नेहा से पहले 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट नोरा फतेही के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। 2015 में नोरा और अंगद की पहली मुलाकात गोवा में हुई थी।
- यहीं से इनका अफेयर शुरू हुआ। वहीं बाद में दोनों को साथ देखा जाने लगा।
- यहां तक कि दिसंबर 2016 में हुए युवराज सिंह और हेजल कीच के रिसेप्शन में भी अंगद, नोरा के साथ गए थे।
- यहां दोनों की नजदीकियां काफी चर्चा में रहीं। हालांकि मार्च 2017 में इनका ब्रेकअप हो गया।
- नोरा के बाद अंगद की लाइफ में नेहा आईं। दोनों ने साथ फिल्में तो नहीं की हैं लेकिन कॉमन फ्रेंड्स के जरिए ये टच में आए और इनका अफेयर शुरू हो गया।
- नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनी जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका के रिसेप्शन में पहुंचा।

रिसेप्शन के बाद कभी डिनर तो कभी शॉपिंग पर दिखे नेहा-अंगद
- जहीर-सागरिका के रिसेप्शन के बाद दोनों अक्सर साथ दिखने लगे। न सिर्फ पार्टीज में बल्कि इन्हें साथ में डिनर करते हुए भी देखा गया।
- कुछ टाइम पहले ही नेहा और अंगद का एक रेस्त्रां में डिनर करने के बाद वीडियो सामने आया था जिसमें अंगद, नेहा को कार तक छोड़ने आए थे दोनों की नजदीकियां देख तब भी अफेयर के कयास लगाए गए थे।
- इसी के बाद इन्हें और भी कई बार साथ-साथ देखा गया। हालांकि कभी इस कपल ने अफेयर की सुर्खियों पर कुछ नहीं कहा।

जब सोशल मीडिया पर अंगद ने लिखा- Love you
- 2017 में आई फिल्म 'तुम्हारी सुलू' की रिलीज के बाद अंगद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए नेहा की एक्टिंग की तारीफ की थी।
- इसी के रिप्लाय में नेहा ने जहां हार्ट बनाया था तो वहीं अंगद ने कमेंट में Love You लिख दिया था।

नेहा और अंगद की फिल्में
- नेहा कयामत से कयामत तक(2003), गरम मसाला(2005), क्या कूल हैं हम(2005), चुप चुपके(2006), शूटआउट एड लोखंडवाला(2007), दे दना दम(2009), हिन्दी मीडियम(2017), तुम्हारी सुलू(2017), करीब-करीब सिंगल(2017) जैसी फिल्मों में का किया है।
- वहीं पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद अबतक 'फालतू'(2011), उंगली(2014), पिंक(2016), डियर जिंदगी(2016), टाइगर जिंदा है(2017) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें नेहा धूपिया और अंगद बेदी की PHOTOS...