न्यूज़

--Advertisement--

शादी के 3 महीने बाद ही नेहा धूपिया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कई बार नेहा-अंगद ने छिपाई थी प्रेग्नेंसी की बात

मई में गुपचुप शादी की वजह प्रेग्नेंसी बताई जा रही थी।

Dainik Bhaskar

Aug 25, 2018, 10:57 AM IST
Neha Dhupia 9 time tactfully hide baby bump in public appearance and hubby Angad support

बॉलीवुड डेस्क. आखिरकर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने मान ही लिया है कि वे प्रेग्नेंट हैं। नेहा और उनके पति अंगद बेदी ने खुद इसका एलान किया है। नेहा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। एक फोटो में खुद अंगद नेहा के बेबी बंप की ओर इशारा कर रहे हैं। नेहा ने फोटो का कैप्शन दिया है - ये नई शुरुआत है।

प्रेग्नेंसी के कारण गुपचुप शादी: नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को गुपचुप शादी की थी। इस शादी में बेहद कम लोग आए थे। कहा गया था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं इसलिए गुपचप और हड़बड़ी में शादी की। इस बात को कई बार खुद अंगद गलत बता चुके हैं। अंगद ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा था कि सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से खुलकर बात करना तो सही है, लेकिन आप किसी की इतनी आलोचना करने लगें, ये ठीक नहीं है। अगर नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई गलत कमेंट करता है तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।

पहले कहा था अफवाह है: इससे पहले भी अंगद ने स्टेटमेंट जारी कर प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया था। उन्होंने कहा था - "नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर सरासर झूठ है। जब भी हम फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा।" इससे पहले DainikBhaskar.com से खास बीतचीत में नेहा धूपिया के पापा प्रदीप धूपिया ने भी बेटी की प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया था। हालांकि, नेहा ने इस पर चुप्पी साध रखी थी। बहरहाल अब बेबी बंप के साथ आई नेहा की फोटो ने सभी अफवाहों को सही साबित कर दिया है।


1 साल डेटिंग के बाद की नेहा-अंगद ने शादी: नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा। दोनों की लव लाइफ की खबरें तो पहले से आ रही थीं, लेकिन जहीर-सागरिका के रिसेप्शन के बाद दोनों अक्सर साथ दिखने लगे। न सिर्फ पार्टीज में, बल्कि इन्हें साथ में डिनर करते हुए भी देखा गया। देखा जाए तो नेहा-अंगद ने कभी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन करीब 1 साल डेटिंग के बाद कपल ने शादी कर ली।

बॉलीवुड से मिल रही हैं बधाइयां: ऐसे में पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे नेहा अंगद को मलाइका अरोड़ा, करन जौहर, रितेश देशमुख, रणविजय सिंह, सोफी चौधरी सहित कई सेलेब्स ने बधाई दी है।

X
Neha Dhupia 9 time tactfully hide baby bump in public appearance and hubby Angad support
Click to listen..