--Advertisement--

नील नितिन मुकेश की वाइफ रुक्मिणी सहाय का बेबी शॉवर, फोटो में ससुर नितिन मुकेश के साथ दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय की शादी फरवरी, 2017 को उदयपुर में हुई थी

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 06:29 PM IST

मुंबई. नील नितिन मुकेश की वाइफ रुक्मिणी सहाय प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में मुकेश फैमिली द्वारा उनका बेबी शॉवर फंक्शन ऑर्गेनाइज किया गया। इस फंक्शन की कुछ फोटोज सामने आईं हैं। इसमें से एक फोटो में रुक्मिणी ससुर नितिन मुकेश के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को नितिन मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'BAHURANI’S BABY SHOWER…'. बता दें कि नील ने इसी साल अप्रैल में इंस्टाग्राम के जरिए बताया था कि उनकी वाइफ प्रेग्नेंट हैं। नील और रुक्मिणी की शादी फरवरी, 2017 को उदयपुर में हुई थी।

शादी से पहले नील ने रुक्मिणी के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था- 'पेरेंट्स (नितिन और निशि मुकेश) मेरे लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे, तब उनकी मुलाकात रुक्मिणी से हुई। उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है और एविएशन इंडस्ट्री में काम करती हैं। वे बहुत सिंपल और अच्छी लड़की हैं। रुक्मिणी नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। उनकी पढ़ाई मुंबई के लीलावती बाई पोदार हाईस्कूल से हुई है।

इन फिल्मों में किया है नील ने काम
लीजेंड्री सिंगर मुकेश के पोते और एक्टर नील को आखिरी बार फिल्म 'गोलमाल अगेन' में देखा गया था। इसके अलावा 'जॉनी गद्दार' ( 2007), 'न्यूयॉर्क' (2009), '7 खून माफ' (2011), 'प्लेयर्स' (2012), 'प्रेम रतन धन पायो' (2015), 'वजीर' (2016), 'इंदु सरकार' (2017) जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'साहो' और 'फिरकी' है, जो इसी साल रिलीज होगी।