• Hindi News
  • Entertainment News
  • TV
  • Latest Masala
  • टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, Newly Weds Rubina Dilaik And Abhinav Shukla From Their Ludhiana Reception
--Advertisement--

TV की 'किन्नर बहू' का वेडिंग रिसेप्शन, स्टनिंग लुक में नजर आईं रुबीना दिलाइक, मांग में था सिंदूर लेकिन नहीं पहना मंगलसूत्र

21 जून को शिमला में हुई शादी, बॉलीवुड सेलेब्स के लिए 28 जून को मुंबई में भी होगा रिसेप्शन

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 04:48 PM IST
लुधियाना में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। लुधियाना में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला का वेडिंग रिसेप्शन हुआ।

मुंबई. टीवी की 'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक का लुधियाना में शादी का रिसेप्शन हुआ। शिमला में शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला लुधियाना पहुंचे, जो कि अभिनव का होमटाउन है। रिसेप्शन की कुछ फोटोज सामने आईं हैं। इन फोटोज में रुबीना स्टनिंग लुक में नजर आईं। रिसेप्शन में रुबीना ने डिजाइनर नीता लुल्ला का सिल्वर सिमरी गाउन पहना था। अपने लुक को उन्होंने हैवी ईयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। हालांकि, उन्होंने न तो बिंदी लगाई थी और न ही मंगलसूत्र पहना था। हां, मांग जरूर सिंदूर से भरी थी। वहीं, अभिनव ब्लैक आउटफिट में नजर आए। उन्होंने रेड कलर की जैकेट भी कैरी की थी। ये रिसेप्शन फैमिली के लिए था।

- रुबीना ने रिसेप्शन की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। उन्होंने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'Standing in the light of your Halô......📸'.
- लुधियान में रिसेप्शन के बाद कपल 28 जून को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगा। जहां टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स नजर आएंगे।
- रुबीना-अभिनव की शादी 21 जून को शिमला में हुई थी।


आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखें रुबीना-अभिनव के रिसेप्शन की फोटोज...

रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
X
लुधियाना में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला का वेडिंग रिसेप्शन हुआ।लुधियाना में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला का वेडिंग रिसेप्शन हुआ।
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।फ्रेंड्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..