83 फर्स्ट लुक / एक साथ आए टीम के रील और रियल खिलाड़ी, 36 साल बाद बड़े पर्दे पर दोहराएगी विश्व विजेताओं की कहानी

चैन्नई के चेपक स्टेडियम में साथ नजर आई टीम ‘83’ चैन्नई के चेपक स्टेडियम में साथ नजर आई टीम ‘83’
पीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी पीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी
टीम - 83 में आर बद्री बने सुनील वाल्सन टीम - 83 में आर बद्री बने सुनील वाल्सन
तेज तर्रार बॉलिंग एक्शन वाले रवि शास्त्री के लुक में धैर्य करवा तेज तर्रार बॉलिंग एक्शन वाले रवि शास्त्री के लुक में धैर्य करवा
टीम 83 के 12वें प्लेयर आदिनाथ कोठारे, दिलीप वेंगसरकर के लुक में टीम 83 के 12वें प्लेयर आदिनाथ कोठारे, दिलीप वेंगसरकर के लुक में
टीम 83 के 11वें खिलाड़ी एमी विर्क, बलविंदर सिंह संधू के लुक में टीम 83 के 11वें खिलाड़ी एमी विर्क, बलविंदर सिंह संधू के लुक में
टीम 83 के दसवें खिलाड़ी साहिल खट्‌टर, सैयद किरमानी के लुक में टीम 83 के दसवें खिलाड़ी साहिल खट्‌टर, सैयद किरमानी के लुक में
टीम 83 के नौंवे खिलाड़ी हार्डी संधू, मदन लाल के एक्शन की हूबहू कॉपी टीम 83 के नौंवे खिलाड़ी हार्डी संधू, मदन लाल के एक्शन की हूबहू कॉपी
मेकर्स ने आठवें खिलाड़ी के रूप में रोजर बिन्नी का रोल कर रहे निशांत का लुक रिवील किया है। मेकर्स ने आठवें खिलाड़ी के रूप में रोजर बिन्नी का रोल कर रहे निशांत का लुक रिवील किया है।
छठवें दिन शरारती डेविल के रूप में मशहूर कीर्ति आजाद का लुक रिवील हुआ, जिसे दिनकर शर्मा निभा रहे हैं। छठवें दिन शरारती डेविल के रूप में मशहूर कीर्ति आजाद का लुक रिवील हुआ, जिसे दिनकर शर्मा निभा रहे हैं।
यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना। यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना।
पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल। पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल।
मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम। मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम।
कृष्णमाचारी श्रीकांत के रोल में जीवा नजर नजर आएंगे। कृष्णमाचारी श्रीकांत के रोल में जीवा नजर नजर आएंगे।
सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन। सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन।
X
चैन्नई के चेपक स्टेडियम में साथ नजर आई टीम ‘83’चैन्नई के चेपक स्टेडियम में साथ नजर आई टीम ‘83’
पीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठीपीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी
टीम - 83 में आर बद्री बने सुनील वाल्सनटीम - 83 में आर बद्री बने सुनील वाल्सन
तेज तर्रार बॉलिंग एक्शन वाले रवि शास्त्री के लुक में धैर्य करवातेज तर्रार बॉलिंग एक्शन वाले रवि शास्त्री के लुक में धैर्य करवा
टीम 83 के 12वें प्लेयर आदिनाथ कोठारे, दिलीप वेंगसरकर के लुक मेंटीम 83 के 12वें प्लेयर आदिनाथ कोठारे, दिलीप वेंगसरकर के लुक में
टीम 83 के 11वें खिलाड़ी एमी विर्क, बलविंदर सिंह संधू के लुक मेंटीम 83 के 11वें खिलाड़ी एमी विर्क, बलविंदर सिंह संधू के लुक में
टीम 83 के दसवें खिलाड़ी साहिल खट्‌टर, सैयद किरमानी के लुक मेंटीम 83 के दसवें खिलाड़ी साहिल खट्‌टर, सैयद किरमानी के लुक में
टीम 83 के नौंवे खिलाड़ी हार्डी संधू, मदन लाल के एक्शन की हूबहू कॉपीटीम 83 के नौंवे खिलाड़ी हार्डी संधू, मदन लाल के एक्शन की हूबहू कॉपी
मेकर्स ने आठवें खिलाड़ी के रूप में रोजर बिन्नी का रोल कर रहे निशांत का लुक रिवील किया है।मेकर्स ने आठवें खिलाड़ी के रूप में रोजर बिन्नी का रोल कर रहे निशांत का लुक रिवील किया है।
छठवें दिन शरारती डेविल के रूप में मशहूर कीर्ति आजाद का लुक रिवील हुआ, जिसे दिनकर शर्मा निभा रहे हैं।छठवें दिन शरारती डेविल के रूप में मशहूर कीर्ति आजाद का लुक रिवील हुआ, जिसे दिनकर शर्मा निभा रहे हैं।
यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना।यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना।
पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल।पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल।
मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम।मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम।
कृष्णमाचारी श्रीकांत के रोल में जीवा नजर नजर आएंगे।कृष्णमाचारी श्रीकांत के रोल में जीवा नजर नजर आएंगे।
सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन।सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन।

दैनिक भास्कर

Jan 26, 2020, 05:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  फिल्म 83 के मेकर्स ने टीम के सभी खिलाड़ियों का लुक रिवील कर दिया है। हाल ही में फिल्मी हीरो और 83 वर्ल्ड कप मैच के असली हीरो एक साथ एक मंच पर आए। चैन्नई स्थित चेपक स्टेडियम में ये नजारा देखने को मिला। लेटेस्ट लुक रिवील में टीम इंडिया के मैनेजर रहे पीआर मान सिंह का लुक शेयर किया गया था। इसे पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं।

इससे पहले फिल्म के एक्टर जीवा, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, जतिन सरना, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, निशांत दाहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्‌टर, एमी विर्क, धैर्य करवा, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री और रणवीर सिंह का लुक रिलीज किया जा चुका है।

साउथ में प्रमोट करेंगे कमल और नागार्जुन : फिल्म 83 के तमिल और तेलुगु वर्जन का प्रमोशन साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और नागार्जुन अक्किनेनी करेंगे।डायरेक्टर कबीर खान ने दोनों स्टार्स के साथ फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी शेयर की। 

दीपिका भी होंगी फिल्म में : रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नजर आएंगी।

देश की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83' को 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। 

83 की स्टार कास्ट

मेकर्स ने टीम के आखिरी डेविल के तौर पर आर बद्री का लुक शेयर किया है, जो सुनील वाल्सन का रोल निभाएंगे। सुनील टीम के ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें वर्ल्डकप में एक भी मैच खेलने नहीं मिला था।

लॉर्ड ऑफ द लॉर्ड्स के नाम से मशहूर दिलीप वेंगसरकर के लुक में आदिनाथ कोठारे का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया। टीम 83 के ये 12वें खिलाड़ी के तौर पर सामने आए हैं। 

टीम इंडिया के बॉलर बलविंदर सिंह संधू बने एमी विर्क का लुक रिलीज किया गया है। एमी विर्क बने बलविंदर सिंह संधू के बारे में मेकर्स ने लिखा है- बल्लू पाजी जिनकी इनस्विंगर पर तो पूरा देश फिदा हो गया था।

बैट्समैन सैयद किरमानी के लुक में एक्टर साहिल खट्‌टर का लुक किया गया। मेकर्स ने फोटो शेयर करते हुए लिखा - विकेट के पीछे की दीवार जिसने कभी गेंद को अपने सुनहरे ग्लोव्स से निकलने नहीं दिया। 

टीम ने पंजाब के लाल मदनलाल के लुक में हार्डी संधू का लुक रिवील किया था। मेकर्स ने उनके निक नेम मेडीपा नाम के साथ उन्हें अनस्टॉपेबल बताया था। 

मेकर्स ने टीम 83 के आठवें खिलाड़ी के रूप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले रोजर बिन्नी का लुक रिवील किया है। फिल्म में रोजर का रोल निशांत दाहिया निभा रहे हैं। मेकर्स ने लिखा है- ये टॉल ऑलराउंडर हर वक्त मौजूद था, जब टीम को उसकी जरूरत थी। 

कीर्ति आजाद के रूप में दिनकर शर्मा का लुक मेकर्स ने रिवील किया था। इसमें उन्हें शरारती डेविल कहा गया है। साथ ही लिखा है कि इनके सामने कोई पल निराश नहीं रह सकता। 

फिल्म में अपने ही पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल नजर आएंगे। चिराग का लुक रिवील करते हुए मेकर्स ने लिखा है- हार्ड हिटिंग हैंडसम बैट्समैन जो विपक्षी टीम को नष्ट कर सकता है। मुंबई का रेतीला तूफान। 

टीम इंडिया के निडर बैट्समैन यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना का लुक सामने आया। यशपाल के बारे में मशहूर है कि उस वक्त वे अकेले ही गेम को इंडिया के पक्ष में मोड़ देने का माद्दा रखते थे। 

फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका साकिब सलीम निभा रहे हैं। जिनका लुक तीसरे दिन शेयर किया गया। लुक के साथ कैप्शन में लिखा है- जिम्पा से मिलिए। जिन्हें कमबैक किंग के नाम से जाना जाता है। मोहिंदर जिम्मी अमरनाथ। 

मेकर्स ने 11 जनवरी को टीम इंडिया के खिलाड़ी सुनील गावस्कर का रोल कर रहे ताहिर का लुक शेयर किया था। रणवीर की तरह ही पहली झलक में इन्हें भी पहचान पाना मुश्किल ही है। 

रवि शास्त्री टीम 83 के सबसे यंग और तेज तर्रार प्लेयर थे। फिल्म 83 के मेकर्स ने धैर्य करवा का लुक रिलीज कर दिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना