पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मलंग में 34 के आदित्य से यंग नजर आए 63 साल के अनिल कपूर, बोले- उसी ने बनाया था मेरा डाइट प्लान

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई (उमेश कुमार उपाध्याय). 63 साल के हो चुके एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर हालिया रिलीज फिल्म ‘मलंग’ में पुलिस अधिकारी के स्लिम लुक में नजर आए।फिल्म देखने के बाद फैंस का कहना है कि अनिल इस एक्शन फिल्म में को-स्टार आदित्य रॉय कपूर से भी यंग नजर आए। अनिल ने इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कई किलो वजन घटाया है। अनिल ने इसका खुलासा करते हुए इसे अपने अंदर जरूरी बदलाव बताया।  


भास्कर के फिटनेस सवाल और अनिल के जवाब

मलंग’ में अपने किरदार के लिए कैसे वेट लूज किया?
यह फंक्शनल और वेट ट्रेनिंग का मेल था। मैंने उतना ही खाया जितना खाने के लिए कहा गया। मेरे ट्रेनर मार्क ने एक पूरे वर्कआउट का प्लान बनाया था उसे मैंने फॉलो किया। मैंने इसे खुद प्लान किया था और इसमें मेरे को-स्टार आदित्य रॉय कपूर ने मेरी मदद की। उन्होंने मेरे लिए डाइट प्लान तैयार किया।

इससे पहले कभी किसी रोल के लिए वजन घटाया-बढ़ाया था?
नहीं, यह पहली बार है जब मैं इस तरह के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरा हूं। अपनी अभी तक की जिंदगी में मैंने हमेशा अपने वेट और फिटनेस का लेवल बनाए रखा है। इस पेचीदा किरदार में खुद को ढालने के लिए मुझे अपने लुक और स्टाइल समेत कई चीजों में बदलाव करना जरूरी था। मेरा वजन घटाना और टैटू बनवाना है, वह मेरे किरदार की जिंदगी में हर दिन चल रही चीजों को दर्शाता है। मैंने फिजिकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी काफी मेहनत की।

आपका डाइट प्लान कैसा था, किसने बनाया?
मेरे लिए आदित्य ने जो डाइट प्लान बनाया था। बहुत ही स्ट्रिक्ट था। दरअसल उनकी फिटनेस के लिए जो डाइट प्लान बना उसे उन्होंने मुझसे भी फॉलो कराया। इसमें उन्होंने हैवी न्यूट्रीशन पर फोकस रखा। अनहेल्दी फूड को इस प्लान से उन्होंने कोसों दूर रखा। मैं अभी भी उस डाइट प्लान को फॉलो कर रहा हूं।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser