• Hindi News
  • Bollywood
  • Bhumi Pednekar; Actress Bhumi Pednekar News Updates, Says she doesn't like to tag herself as a star

बयान / भूमि ने कहा वे कभी खुद को स्टार नहीं कह सकतीं, फिल्में मिलने के मामले में खुद को भाग्यशाली बताया

भूमि पेडनेकर। (फाइल फोटो) भूमि पेडनेकर। (फाइल फोटो)
X
भूमि पेडनेकर। (फाइल फोटो)भूमि पेडनेकर। (फाइल फोटो)

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 03:38 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वे शायद ही कभी खुद को स्टार कह पाएंगी, क्योंकि ऐसा करने के लिए वे थोड़ी शर्मीली हैं। हालांकि फिल्में मिलने के मामले में वे खुद को भाग्यशाली मानती हैं। भूमि अपने फिल्मी करियर में दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेमकथा, शुभ मंगल सावधान, बाला, सांड की आंख और 'पति-पत्नि और वो' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। 

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए भूमि ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी खुद को स्टार कह सकूंगी क्योंकि ऐसा करने में मुझे शर्म आती है। लेकिन एक बात मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं उस तरह की फिल्मों को पाने के लिए भाग्यशाली हूं, जिन्होंने मेरे अंदर के एक्टर को उत्सव मनाने का मौका दिया और बतौर एक्टर मुझे संतुष्ट किया। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास विकल्प मौजूद हैं कि मुझे कौन सी फिल्म करनी है और मुझे ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है। इसलिए मुझे लगता है कि एक हद तक मैं सफल हूं।'

भूमि की आने वाली फिल्में


भूमि की आने वाली फिल्में अक्षय कुमार की 'दुर्गावती' और 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' है। इसके अलावा वे आयुष्मान खुराना स्टारर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विकी कौशल की 'भूत: द हॉन्टेड शिप' में कैमियो करतीं नजर आएँगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना