दबंग 3 / सलमान ने दिया फैन्स को चुलबुल पांडे बनने का मौका, सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ हार्टशेप्ड गॉगल फिल्टर

After Chintu Tyagi, Chulbul Pandey also got filters on Facebook, Instagram and Snapchat
X
After Chintu Tyagi, Chulbul Pandey also got filters on Facebook, Instagram and Snapchat

दैनिक भास्कर

Dec 11, 2019, 02:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की दबंग फ्रेंजाइजी की तीसरी किश्त 'दबंग 3' क्रिसमस से पहले 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान लगातार जुटे हुए हैं। इसी बीच फिल्म के सॉन्ग मुन्ना बदनाम हुआ में पहने गए आइकॉनिक गाॅगल्स का फिल्टर रिलीज हुआ है। सलमान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसे शेयर किया है। इसके पहले फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन के किरदार चिंटू त्यागी का चश्मा और मूंछें भी फिल्टर के तौर पर रिलीज किया जा चुका है।

जीआईएफ-स्टिकर के बाद फिल्टर : इससे पहले मेकर्स ने चुलबुल पांडे के जीआईएफ और स्टिकर जारी किए थे। अब मेकर्स सलमान के फैन्स को चुलबुल जैसा बनने का मौका दे रहे हैं। इस फिल्टर में यूजर जब अपने सिर को झटकता है तो चश्मा सिर के पीछे पहुंच जाता है, ठीक उसी तरह जैसे फिल्म में चुलबुल अपना चश्मा घुमाते हैं। सलमान ने इसे शेयर करते हुए लिखा है- अपने अंदर के चुलबुल पांडे को जगाओ, दबंग 3 के स्पेशल फिल्टर्स के साथ। 

सई का बॉलीवुड डेब्यू : फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, प्रमोद खन्ना मुख्य भूमिका निभा रहे है। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी ने किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना