• Hindi News
  • Bollywood
  • Ajay Devgn Maidan | Ajay Devgn Upcoming Movie Film 2020 Maidan Film Latest News and Updates On Actress Priyamani Keerthy Suresh

बदलाव / अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' से रिप्लेस हुईं कीर्ति सुरेश, अब प्रियमणि करेंगी रोल

अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और प्रियमणि। अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और प्रियमणि।
X
अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और प्रियमणि।अभिनेत्री कीर्ति सुरेश और प्रियमणि।

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 01:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन की अगली फिल्म 'मैदान' की स्टारकास्ट में एक बदलाव हुआ है। अभिनत्री कीर्ति सुरेश इस फिल्म से बाहर हो गई हैं और उनकी जगह पर नेशनल अवॉर्ड विजेता प्रियमणि को लिया गया है। मेकर्स का कहना है कि फिल्म में कीर्ति को मां की भूमिका निभानी थी, लेकिन इस रोल के लिए वे काफी छोटी लग रही थीं। ये फिल्म एक फुटबॉल ड्रामा है, जो कि पूर्व भारतीय कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित होगी।

इस बारे में जारी किए बयान में मेकर्स ने बताया, फिल्म के लिए साइन किए जाने के बाद स्क्रिप्ट के मुताबिक मां की भूमिका निभाने के लिए कीर्ति को अपना काफी वजन कम करना पड़ा था। लेकिन फिल्म के लिए एक दिन की शूटिंग करने के बाद निर्माताओं और कीर्ति दोनों ने महसूस किया कि इस रोल के लिए वे काफी छोटी लग रही हैं। जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 27 नवंबर तय की गई है।

'द फैमिली मैन' में नजर आई थीं प्रियमणि

कीर्ति को रिप्लेस करने वाली प्रियमणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जानामाना नाम है। वे कुछ वक्त पहले अमेजन की मनोज वाजपेयी स्टारर वेबसीरीज 'द फैमिली मैन' में नजर आई थीं। वे जल्द ही जयललिता की अपकमिंग बायोपिक 'थलाइवी' में शशिकला का रोल निभाती नजर आएंगी।

अब्दुल रहीम के जीवन पर केंद्रित होगी 'मैदान'

'मैदान' 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर रहे सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित होगी। उन्हीं की कोचिंग में भारतीय टीम ने दो बार एशियन गेम्स में जीत दर्ज की थी। इस फिल्म के निर्देशक 'बधाई हो' फेम अमित रविंद्रनाथ शर्मा हैं और इसकी शूटिंग अलग-अलग लोकेशन्स पर जारी है। वहीं इसके निर्माता जी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुनवा जॉय सेनगुप्ता हैं। तीन दशक के बॉलीवुड करिअर में ये अजय की पहली बार बहुभाषी फिल्म होगी। 'मैदान' हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज होगी। 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना