• Hindi News
  • Bollywood
  • Akshay Kumar Helps In The Rescue Of Two stuntman Who Were Injured during Good Newwz song launch rehearsal

मुंबई / 'गुड न्यूज' के गाने की रिहर्सल में गंभीर रूप घायल हुए दो स्टंटमैन, अक्षय कुमार ने बचाने में की मदद

Akshay Kumar Helps In The Rescue Of Two stuntman Who Were Injured during Good Newwz song launch rehearsal
X
Akshay Kumar Helps In The Rescue Of Two stuntman Who Were Injured during Good Newwz song launch rehearsal

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2019, 02:07 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के गाने 'चंडीगढ़ में' की रिहर्सल के दौरान घायल हुए दो स्टंटमैन को बचाने में मदद की। दरअसल, बीते बुधवार चंडीगढ़ में जब गाने की लॉन्चिंग की रिहर्सल चल रही थी, तब बिट्टू और हरी सिंह नाम के दो स्टंटमैन के साथ हादसा हो गया और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। शुक्रवार को एयर एम्बुलेंस से उन्हें मुंबई लाया गया, जिसकी व्यवस्था अक्षय ने प्रोड्यूसर करन जौहर की टीम की मदद से की थी। 

एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल ने बताई पूरी घटना

बिट्टू और हरी सिंह एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल के साथ काम करते हैं। उन्हें चंडीगढ़ गाने की रिहर्सल के लिए भेजा गया था, जहां यह हादसा हुआ। श्याम ने एक बातचीत में कहा, "मैंने अपनी टीम के तीन सदस्यों को चंडीगढ़ रिहर्सल के लिए भेजा था। वायर की जांच जरूरी थी कि वे सही से जुड़े हैं या नहीं, ताकि स्टंट सुरक्षा के साथ पूरा किया जा सके। बिट्टू और हरी सिंह विंच मशीन के जरिए हवा में स्टंट कर रहे थे। दूसरे राउंड के दौरान तकनीकी कारणों से मशीन खराब हो गई और दोनों लड़कों को करीब 10-12 फीट की ऊंचाई से फ्रीफॉल मिला।

श्याम आगे कहते हैं, "अक्षय पाजी हैदराबाद में शूट कर रहे थे। लेकिन लड़को पर बराबर नजर बनाए हुए थे। शुक्रवार को उन्होंने और करन (जौहर) की टीम ने एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था कराई, ताकि बिट्टू और हरी सिंह को मुंबई लाया जा सके। अब उन्हें दो महीने के बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।"

स्टंटमैन के लिए इंश्योरेंस पॉलिसी लॉन्च कर चुके अक्षय

स्टंटमैन की सुरक्षा के लिए अक्षय कुमार ने 2017 में इंश्योरेंस पॉलिसी लॉन्च की थी। इसके तहत स्टंट के दौरान अगर किसी तरह की फिजिकल इंजरी होती है और कोई स्टंटमैन अस्पताल में भर्ती होता है, उसे 6 लाख रुपए तक की मदद दी जाती है। 4 हजार अस्पतालों में यह मदद कैशलेस सिस्टम के जरिए पहुंचाई जाती है। किसी स्टंटमैन की मौत की स्थिति में उसके नॉमिनी को 10 लाख रुपए पॉलिसी के तहत दिए जाते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना