बर्थडे / अक्षय कुमार ने मां के जन्मदिन पर पूरी की उनकी विश, वीडियो शेयर कर बताया कहां लेकर गए थे उन्हें

मां को कैसिनो के अंदर ले जाते हुए अक्षय कुमार। मां को कैसिनो के अंदर ले जाते हुए अक्षय कुमार।
X
मां को कैसिनो के अंदर ले जाते हुए अक्षय कुमार।मां को कैसिनो के अंदर ले जाते हुए अक्षय कुमार।

दैनिक भास्कर

Jan 21, 2020, 03:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते मां के बर्थडे के दौरान वे सिंगापुर में थे। इस मौके पर वे मां को दुनिया में उनकी सबसे पसंदीदा जगह यानी कैसिनो लेकर गए। वीडियो में अक्षय व्हीलचेयर पर बैठी मां को कैसिनो के अंदर ले जाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'आप जो करना पसंद करते हैं, उसे ज्यादा से ज्यादा करें। ऐसा ही कुछ बर्थडे गर्ल ने भी किया। पिछला पूरा हफ्ता सिंगापुर में बीता, इस दौरान अपनी मां को दुनिया में उनकी सबसे पसंदीदा जगह यानि द कैसिनो लेकर गया'

क्या नजर आया वीडियो में?

30 सेकंड के इस वीडियो को अक्षय के पीछे से शूट किया गया है, जिसमें वे व्हीलचेयर पर बैठी अपनी मां को सिंगापुर के 'मरीना बे सैंड्स कसिनो' में ले जाते हुए दिखते हैं। वीडियो में अक्षय एक साइन बोर्ड के आगे आकर रूक जाते हैं और उंगली से इशारा करते हुए उस साइन बोर्ड पर लिखे कैसिनो को दिखाते हैं। 

फिल्म प्रोड्यूसर हैं अक्षय की मां

अक्षय की मां का नाम अरुणा भाटिया है, जो कि एक प्रोड्यूसर हैं और हरिओम एंटरटेनमेंट कंपनी में अक्षय और ट्विंकल के साथ पार्टनर भी हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले सिंह इज किंग, खट्टा-मीठा, एक्शन रिप्ले, तीस मार खां, पटियाला हाउस, थैंक यू, ब्रेकअवे, जोकर, ओह माय गॉड, खिलाड़ी 786, हॉलीडे, एयरलिफ्ट, रुस्तम, नाम शबाना, टॉयलेट एक प्रेमकथा, पेडमैन और मिशन मंगल जैसी फिल्में बन चुकी हैं।

मौका मिलते ही मां के साथ वक्त बिताते हैं

अक्षय अक्सर अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। अगस्त 2019 में उन्होंने सोशल मीडिया पर लंदन से एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था 'लंदन में मां के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए शूट में कुछ हेरफेर किया। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन में आप कितने व्यस्त हैं और बड़े हो रहे हैं, ये मत भूलिए कि वे भी बूढ़े हो रहे हैं... इसलिए जब आप उनके साथ वक्त बिता सकते हैं, तो जरूर बिताएं।' इससे पहले जून 2019 में भी उन्होंने योगा-डे पर मां से जुड़ी एक पोस्ट की थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना