• Hindi News
  • Bollywood
  • Alia Bhatt: Alia Bhatt Injury Social Media Reaction on Gangubai Kathiawadi Film Set

सोशल मीडिया / 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर घायल नहीं हुईं आलिया, बोलीं- ये पुरानी चोट थी जो अचानक उभर आई थी

आलिया भट्ट की मंगलवार को शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी (बायां फोटो)। आलिया भट्ट की मंगलवार को शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी (बायां फोटो)।
आलिया की सोमवार को शेयर की हुई पोस्ट (बायां फोटो) और फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पोस्टर। आलिया की सोमवार को शेयर की हुई पोस्ट (बायां फोटो) और फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पोस्टर।
X
आलिया भट्ट की मंगलवार को शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी (बायां फोटो)।आलिया भट्ट की मंगलवार को शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी (बायां फोटो)।
आलिया की सोमवार को शेयर की हुई पोस्ट (बायां फोटो) और फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पोस्टर।आलिया की सोमवार को शेयर की हुई पोस्ट (बायां फोटो) और फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पोस्टर।

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2020, 06:53 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मंगलवार को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साफ किया कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग के दौरान उन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगी है और इस बारे में चल रही सारी खबरें गलत हैं। आलिया को ये सफाई इसलिए देना पड़ी क्योंकि सोमवार को कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को घायल कर लिया है, जिसके बाद उनका हालचाल जानने के लिए उनके पास लगातार फोन और मैसेज आने लगे थे।

अपनी पोस्ट में आलिया ने बताया कि उन्हें किसी तरह की नई चोट नहीं लगी है, बल्कि ये तो एक पुरानी चोट थी जो अचानक उभर आई, और उसे ही ठीक करने के लिए वे आराम कर रही थीं। साथ ही उन्होंने गेट वेल सून के मैसेज भेजने वाले अपने फैंस और अन्य शुभचिंतकों को शुक्रिया भी कहा।

ये है आलिया की पोस्ट

अपनी इंस्टा स्टोरी में आलिया ने जो मैसेज पोस्ट किया उसमें लिखा, 'वे सभी लेख जिनमें बताया जा रहा है कि मैंने अपनी फिल्म के सेट पर खुद को चोट पहुंचाई है... वे सच नहीं हैं। ये एक पुरानी चोट है, जो थोड़ी देर के लिए फिर से उभर आई थी और जिसकी वजह से मुझे एक दिन घर पर ही गुजारना पड़ा। ये कोई दुर्घटना या कुछ और नहीं है। मेरे साथ क्या हुआ, इस बारे में अगली बार से लंबा लेख छापने से पहले कृपया स्पष्ट कर लें। पूर्ण विश्राम के कुछ दिनों के लिए धन्यवाद, ठीक होने के बाद मैं दोबारा एक्शन में आ गई हूं और आज से फिर शूटिंग शुरू कर रही हूं। मुझे जल्द स्वास्थ्य लाभ का मैसेज भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद, क्योंकि मैं सचमुच बहुत जल्दी ठीक हो गई हूं।'

इस वजह से फैली थी चोटिल होने की अफवाह

आलिया के चोटिल होने की अफवाह 20 जनवरी को उनकी शेयर की इंस्टा स्टोरी की वजह से फैली थी। जिसमें उन्होंने अपनी पालतू बिल्ली एडी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'मम्मी के साथ सेल्फी टाइम क्योंकि उन्होंने अपनी पीठ को चोटिल कर लिया है और रात को 2 बजे करने के लिए इससे बेहतर और कुछ नहीं है। एडी और मम्मी (2020)'

आलिया ने सोमवार को इंस्टा स्टोरी में अपनी पालतू बिल्ली के साथ फोटो शेयर किया था।

ब्रह्मास्त्र और कलंक की शूटिंग के दौरान लगी थी चोट

इससे पहले साल 2018 में अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान आलिया के कंधे पर चोट लग गई थी। इसके बाद नवंबर 2018 में उन्हें बैसाखी के साथ स्पॉट किया गया था। साल 2019 में करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग के दौरान वे सीढ़ियों से फिसल गई थीं और उनके पैर में चोट लग गई थी।

लेडी डॉन का रोल कर रहीं आलिया

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया एक लेडी डॉन गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है। गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं। बताया जाता है कि उन्हें पति ने महज पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था। इसके बाद से वे वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त हो गई थीं। इस दौरान उन्होंने कई मजबूर लड़कियों की मदद भी की थी। ये फिल्म इस साल 11 सितंबर को रिलीज होगी।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना