पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बर्थ-डे पर आलिया के इमोशनल नोट को पढ़कर बहन शाहीन ने कहा- 'सुबह से 6 बार रो चुकी हूं'

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट का आज जन्मदिन है। उनके 31वें जन्मदिन के मौके पर बहन आलिया भट्ट ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है। आलिया ने अपने नोट में साथ बिताए पलों को याद किया और हमेशा साथ रहने की बात कही। शाहीन ने भी छोटी बहन के इस खूबसूरत बर्थडे विश पर थैंक्यू कहा है। उनके अलावा मां सोनी राजदान ने भी इस नोट को सराहा है।

आलिया ने बीते पलों को याद करते हुए कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि हमने आलू फ्राय, बिल्लियों और लंदन के साथ जन्नत की छोटी से सैर की है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि जम तक हमारे पास आर्म्स और लैगीस हैं तब तक हम हमेशा साथ रहेंगे। शाहीन ने आलिया का शुक्रिया करते हुए कहा कि सुबह सुबह रुलाने के लिए थैंक्स।  नोट के शुरुआत में आलिया ने शाहीन के लेखन की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं बार बार फोटो के कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन बार बार मिटा रही हूं क्योंकि मैं उसकी तरह बढ़िया राइटर नहीं हूं। बॉन्डिंग के बारे में बाताते हुए उन्होंने कहा हम जिस भाषा में आपस में बात करते हैं उसका कोई मतलब नहीं होता है और हमारा रिश्ता उस भाषा की तरह है जो वजूद में ही नहीं है सिवाय हमारी आंखों के। मां सोनी राजदान ने भी आलिया के नोट की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा मैसेज कोई नहीं हो सकता। इसके अलावा एकट्रेस अदिती राव हैदरी ने भी शेयर किए हुए बचपन की फोटो की तारीफ करते हुए शाहीन को बर्थडे विश किया। 

डिप्रेशन से जूझ रही थी शाहीन
कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान शाहीन ने अवसाद को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वे 12 साल की छोटी उम्र से ही डिप्रेशन से पीड़ित हैं और इतना ही नहीं वे कई बार आत्महत्या के बारे में भी विचार कर चुकी थीं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें