• Hindi News
  • Bollywood
  • Alia Bhatt wrote an emotional note for sister Shaheen, mother said none can beat this message

हैप्पी बर्थडे / बर्थ-डे पर आलिया के इमोशनल नोट को पढ़कर बहन शाहीन ने कहा- 'सुबह से 6 बार रो चुकी हूं'

Alia Bhatt wrote an emotional note for sister Shaheen, mother said- none can beat this message
X
Alia Bhatt wrote an emotional note for sister Shaheen, mother said- none can beat this message

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2019, 02:45 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट का आज जन्मदिन है। उनके 31वें जन्मदिन के मौके पर बहन आलिया भट्ट ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा है। आलिया ने अपने नोट में साथ बिताए पलों को याद किया और हमेशा साथ रहने की बात कही। शाहीन ने भी छोटी बहन के इस खूबसूरत बर्थडे विश पर थैंक्यू कहा है। उनके अलावा मां सोनी राजदान ने भी इस नोट को सराहा है।

Now here’s that moment where I’m struggling to type that perfect birthday caption for my brilliant sisters birthday.. I type I cancel I type I cancel.. and the reason I do that is (well for starters I’m not a beautiful writer like her) but also cause we speak a language that would probably not make sense.. The relationship we share is a language that doesn’t exist.. except for in our eyes.. and toes okay and maybeeee our knees.. So anyway.. Sir.. You’re the sweetest artichoke the pudding of Naples has seen cause eventually we all just have to bobble our way through the heavens of sisterhood and I’m glad we’ve had the little nook of heaven with cats and aloo fry and tons of london! Happy birthday sweet carrot I hope we yoddle together for as long as we have arms and leggies :) Oh and happy birthday 😀🙂❤️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आलिया ने बीते पलों को याद करते हुए कहा कि मैं बेहद खुश हूं कि हमने आलू फ्राय, बिल्लियों और लंदन के साथ जन्नत की छोटी से सैर की है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि जम तक हमारे पास आर्म्स और लैगीस हैं तब तक हम हमेशा साथ रहेंगे। शाहीन ने आलिया का शुक्रिया करते हुए कहा कि सुबह सुबह रुलाने के लिए थैंक्स। 

नोट के शुरुआत में आलिया ने शाहीन के लेखन की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं बार बार फोटो के कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन बार बार मिटा रही हूं क्योंकि मैं उसकी तरह बढ़िया राइटर नहीं हूं। बॉन्डिंग के बारे में बाताते हुए उन्होंने कहा हम जिस भाषा में आपस में बात करते हैं उसका कोई मतलब नहीं होता है और हमारा रिश्ता उस भाषा की तरह है जो वजूद में ही नहीं है सिवाय हमारी आंखों के।

मां सोनी राजदान ने भी आलिया के नोट की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा मैसेज कोई नहीं हो सकता। इसके अलावा एकट्रेस अदिती राव हैदरी ने भी शेयर किए हुए बचपन की फोटो की तारीफ करते हुए शाहीन को बर्थडे विश किया। 

डिप्रेशन से जूझ रही थी शाहीन
कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान शाहीन ने अवसाद को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वे 12 साल की छोटी उम्र से ही डिप्रेशन से पीड़ित हैं और इतना ही नहीं वे कई बार आत्महत्या के बारे में भी विचार कर चुकी थीं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना