डेडिकेशन / कंपकंपा देने वाली ठंड में शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन, ब्लॉग में लिखा- -3 डिग्री में काम करना चुनौतीपूर्ण होता है

फोटो : अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से साभार। फोटो : अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से साभार।
X
फोटो : अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से साभार।फोटो : अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से साभार।

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 11:33 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन इन दिनों मनाली में अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है। बिग बी की मानें तो मनाली का तापमान -3  डिग्री है। उन्होंने ट्विटर और अपने ब्लॉग पर सेट की कुछ फोटो शेयर की हैं। साथ ही मनाली की ठंड के बारे में बताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "माइनस डिग्री, जैसे -3...सुरक्षात्मक गियर और काम का शिष्टाचार।"

ब्लॉग में लिखा:  -3 में काम चुनौतीपूर्ण

बिग बी ने ब्लॉग में लिखा है कि वर्क शेड्यूल के लिए वे जंगल में पहुंच  गए हैं। काम की दौड़ शुरू हो गई है। उन्होंने लिखा है, "हमारे सामने काम को समय से पहले और उसकी नैतिकता के साथ पूरा करने की चुनौती होती है, लेकिन परवाह किए बगैर हम उसे करते हैं।"

फोटो : अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से साभार।

अपने ब्लॉग में उन्होंने आगे बताया है कि मनाली में पड़ रही कंपकंपा देने वाली ठंड के बीच काम करना उनके लिए कितना मुश्किल है। वे लिखते हैं कि -3 डिग्री में काम करना चुनौतीपूर्ण है। लेकिन हर छोटी जरूरत को पूरा करने वाले कार्य बल की मौजूदगी में ठंडी हवा से सुरक्षा, हवा से ठंडी हो हुई आंखों से सुरक्षा उल्लेखनीय, सराहनीय और प्रशंसा के योग्य है।

हाल ही में दिए थे रिटायरमेंट के संकेत

इससे पहले के ब्लॉग में 77 साल के अमिताभ ने रिटायरमेंट के संकेत दिए थे। उन्होंने लिखा था, "मुझे रिटायर हो जाना चाहिए,दिमाग कुछ और सोच रहा है और उंगलियां कुछ और...यह इशारा है।" दरअसल, पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं। अक्टूबर 2019 में भी फेफड़ों में इंफेक्शन के चलते उनके अस्पताल में एडमिट होने की ख़बरें आई थीं। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना