• Hindi News
  • Bollywood
  • Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan gets emotional in ritu nanda prayer meet held in Delhi

यादें शेष / समधन रितु नंदा को याद कर भावुक हुए बिग बी, प्रार्थना सभा में जया बच्चन भी रो पड़ीं

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan gets emotional in ritu nanda prayer meet held in Delhi
X
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan gets emotional in ritu nanda prayer meet held in Delhi

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2020, 12:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रितु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया था। 71 साल की उम्र में रितु ने कैंसर की वजह से आखिरी सांस ली थी। 20 जनवरी को उनकी याद में दिल्ली में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस प्रार्थना सभा में कपूर और बच्चन खानदान के कई सदस्य नजर आए।

 
मंच पर भावुक हुए अमिताभ: रितु को उन्हें याद करते हुए अमिताभ ने मंच पर एक स्पीच दी जिसके दौरान वह काफी भावुक भी नजर आए। बिग बी ने रितु को याद कर कहा, "एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श मां रितु।  


ऋषि-रणधीर रो पड़े: प्रार्थना सभा में जब राजकपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर जीना यहां यहां मरना यहां बजता है तो सभी परिवार के सदस्य बेहद भावुक नजर आते हैं। जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर की आंखें आंसुओं से भर जाती हैं।

रितु दिवंगत शोमैन राजकपूर की बेटी और ऋषि कपूर-रणधीर कपूर की बहन थीं। रितु अमिताभ बच्चन की समधन थीं। उनके बेटे निखिल की शादी बिग बी की बेटी श्वेता से हुई। 1948 में जन्मी रितु लाइफ इंश्योरेंस बिजनेस में एक्टिव थीं। उनकी शादी उद्योगपति राजन नंदा से हुई थी, जिनका निधन अगस्त 2018 में हो चुका है। निखिल नंदा के अलावा रितु और राजन की एक बेटी नताशा नंदा है। निखिल और श्वेता के दो बच्चे नव्या नंदा और अगस्त्य नंदा हैं।   

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना