ट्विटर / अमिताभ बच्चन ने शेयर की लता मंगेशकर और आशा भोसले की बचपन की तस्वीर, फैन्स ने कहा-क्यूट

Amitabh Bachchan shares Lata Mangeshkar-Asha Bhosle’s rare childhood picture
X
Amitabh Bachchan shares Lata Mangeshkar-Asha Bhosle’s rare childhood picture

दैनिक भास्कर

Feb 11, 2020, 03:56 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लता मंगेशकर और आशा भोसले का एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के ट्वीट होते ही मिनटों में इसे 2000 से ज्यादा लाइक्स मिल गए। बिग बी ने इसे शेयर करते हुए लिखा, लता जी और आशा जी की बचपन की तस्वीर! मैंने पढ़ा कि लता जी ने अपने गुरुओं को याद किया है और अचानक मुझे यह फोटो मिल गई। टेलिपैथी!! तस्वीर में लता जी बाएं तरफ शर्ट और स्कर्ट पहनी दिख रही हैं और उन्होंने दो चोटी बांध रखी है। वहीं, दाएं तरफ आशा जी फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं और उनके बाल शॉर्ट हैं।

फैन्स ने की तारीफ: यह तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आई। एक फैन ने लिखा, बेहद स्वीट और क्यूट, बेहतरीन और सुंदर तस्वीर। एक और फैन ने कमेंट किया, बेहतरीन सर, आपके और लता जी के बेहतर स्वास्थ्य की कामनाएं।

लता ने किया था गुरुओं को याद: इससे पहले लता ने ट्विटर पर लिखा था, आज मेरे पिता समान कवि पंडित नरेंद्र शर्मा जी और मेरे आध्यात्मिक गुरु जी पंडित जम्मू महाराज जी इन दोनों की पुण्यतिथि है। मैंने उनसे जीवन में बहुत कुछ सीखा है। मैं इन दोनों महान विभूतियों को कोटि कोटि प्रणाम करती हूं। लता जी को पिछले साल फेफड़ों में इंफेक्शन के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद उनकी हालत काफी नाजुक थी लेकिन कई दिनों तक अस्पताल में गुजारने के बाद 90 साल की लता जी स्वस्थ होकर लौट आईं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना