पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अमिताभ बच्चन ने छोड़ चुके थे फिल्म ‘झुंड’, आमिर खान के कहने पर की सेट पर वापसी

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म 'झुंड' में अमिताभ बच्चन एक ऐसे रिटायर्ड स्पोर्ट प्रोफेसर के रोल में हैं, जो झोपड़पट्टी के बच्चों को फुटबॉल खेलना सिखाता है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि अमिताभ पहले इस फिल्म को छोड़ चुके थे, लेकिन आमिर खान के कहने पर वे इससे वापस जुड़े।


आमिर को इस फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले से काफी उम्मीदें हैं। वह इसलिए कि वह उनकी 'सैराट' के बहुत बड़े फैन हैं। आखिरकार आमिर के कहने पर अमिताभ इस फिल्म से वापस जुड़े।

ब्रेक में भी बच्चों के साथ खेलते थे केबीसी
फिल्म की शूटिंग नागपुर में 45 दिनों तक चली। वहां अमिताभ ने असल झोपड़पट्टी के बच्चों के साथ शूटिंग की। अमिताभ शूटिंग ब्रेक में अपनी वैनिटी में नहीं बल्कि उन बच्चों के साथ ही वक्त बिताते थे। इस ब्रेक के दौरान वे कई बार बच्चों के साथ केबीसी भी खेला करते थे।


फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित है, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। बिग बी के अलावा फिल्म में रिंकू राजगुरू, आकाश ठोसर अहम भूमिका में हैं। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें