पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में ली एक्टिंग छात्रों की क्लास, अमेरिकन टीवी सीरीज ‘न्यू एम्सटर्डम’ में निभा रहे हैं अहम किरदार

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. एक्टिंग लीजेंड अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क पहुंचकर एक्टिंग स्टूडेंट्स की क्लास ली। उन्होंने टिस्क स्कूल ऑफ आर्ट्स के अंडरग्रेजुएट ड्रामा के छात्रों से बात की। इस सेशन में अनुपन में छात्रों के साथ अपना एक्टिंग और फिल्मों का अनुभव शेयर किया। अनुपम रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे। फिलहाल वे अमरिकन टीवी सीरीज ‘न्यू एम्सटर्डम’ में डॉ. विजय कपूर के अहम किरदार निभा रहे हैं।


समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, खेर ने अंडरग्रेजुएट ड्रामा विभाग के तीसरे वर्ष में पढ़ रहे छात्रों से मीजनर स्टूडियो में मुलाकात की। खेर ने बताया कि, न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में इतने प्रतिभाशाली छात्रों से मुलाकात शानदार रही। वे सभी काफी टैलेंटेड हैं। एक्टर ने बताया कि, सभी छात्रों से फिल्मों और एक्टिंग के बारे में बात करना मेरी खुशनसीबी, उम्मीद करता हूं कि यह उन्हें लंबी पारी खेलने में मदद करेगा।

नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के बीच छिड़ा था वीडियो वॉर
कुछ समय पहले बॉलीवुड के दो दिग्गज अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भिड़ गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान शाह ने खेर को जोकर बता दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि, चापलूसी अनुपम के स्वभाव में है।


हालांकि इसके बाद खेर ने भी वीडियो जारी कर शाह को जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि, सभी जानते हैं कि आप जिन चीजों का सेवन करते हैं, उससे सही गलत का अंदाजा लगाने में दिक्कत होती है। मैं आपको सीरियसली नहीं लेता।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें