पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Anurag Kashyap JNU Violence | Anurag Kashyap: Anurag Kashyap Twitter DP Reaction On Narendra Modi Central Government And Amit Shah Over Jawaharlal Nehru University (JNU) Violence

आरपार की लड़ाई के मूड में अनुराग कश्यप, मोदी और शाह की नकाब वाली तस्वीर को बनाया डीपी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. अनुराग कश्यप और मौजूदा केन्द्र सरकार के बीच चल रहा मतभेद आरपार की लड़ाई बन गया है। अनुराग ने ट्विटर अपनी डीपी में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के कैरिकेचर को लगाया है। इस फोटो के जरिए वे जेएनयू के नकाबपोश हमलावरों की ओर इशारा कर रहे हैं। अनुराग ने रविवार रात मुंबई के कार्टर रोड पर हुए शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था।

अनुराग के इस ट्वीट को 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं 10 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे रिट्वीट किया है। बात अगर इस पोस्ट पर आए कमेंट्स की करें तो "#अनुरागकश्पआंतकवादीहै" हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। कुछ यूजर्स ने प्रधानमंत्री का अपमान करने के लिए अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की है। 

फीस बढ़ोतरी के खिलाफ हिंसा हुई थी : जेएनयू में फीस बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान रविवार रात हिंसा हुई थी। नकाबपोशों ने छात्र-शिक्षकों को डंडे और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा। वे ढाई घंटे तक कैंपस में कोहराम मचाते रहे। हमले में छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष समेत कई घायल हो गए। आइशी ने एबीवीपी पर हमले का आरोप लगाया और कहा कि नकाबपोश गुंडों ने मुझे बुरी तरह पीटा। करीब 35 लोग जख्मी हो गए। अब तक 23 घायलों को एम्स से छुट्टी मिल चुकी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement