• Hindi News
  • Bollywood
  • Anushka Sharma Spotted With Indian cricketer Jhulan Goswami At Kolkata’s Eden Gardens. Photos Viral

नया प्रोजेक्ट / अनुष्का शर्मा कर रहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक? तस्वीरे वायरल

ईडन गार्डन में अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी। फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम। ईडन गार्डन में अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी। फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम।
X
ईडन गार्डन में अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी। फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम।ईडन गार्डन में अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी। फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2020, 04:25 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (2018) में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आईं अनुष्का शर्मा अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूल गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। कोलकाता के ईडन गार्डन से वायरल हुईं उनकी तस्वीरों के बाद से यह अंदाजा लगाया जा रहा है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में तो यहां तक कहा गया है कि अनुष्का 25 जनवरी को इस फिल्म का प्रोमो शूट करेंगी। 

फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम।

तस्वीरों में झूलन के साथ दिख रहीं अनुष्का

तस्वीरों में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी के साथ नजर आ रही हैं। अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम की पुरानी जर्सी पहनी हुई है और झूलन जींस टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में क्रू मेंबर्स उन्हें शूट करते भी दिख रहे हैं। हालांकि, बायोपिक पर अनुष्का की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम।

दुनिया की सबसे तेज महिला गेंदबाज रहीं झूलन

झूलन मिताली राज से पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही हैं। उन्हें ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता था। 2007 में आईसीसी की ओर से झूलन को विमेंस प्लेयर ऑफ दि ईयर का खिताब दिया गया था। 2011 में वे सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी के तौर पर एम ए चिदंबरम ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं। 

फोटो केडिट - ट्विटर।

ऑस्ट्रेलियन इंटरनेशनल क्रिकेटर कैथरिन फिट्ज़पैट्रिक के रिटायरमेंट के वे वर्ल्ड वीमेन क्रिकेट में सबसे तेज गेंदबाज रही हैं।  वे महिला अन्तराष्ट्रीय एक दिवसीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाली प्लेयर के तौर पर जानी जाती है। अप्रैल 2018 में उनके सम्मान में भारतीय डाक टिकट भी जारी किया जा चुका है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना