'स्त्री रोग विभाग' में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में दिखेंगे आयुष्मान खुराना, अलाया होंगी हीरोइन

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में गे का किरदार निभाने के बाद अब आयुष्मान खुराना अपने प्रोजेक्ट के साथ तैयार हैं। खबरें हैं कि आयुष्मान की अगली फिल्म का नाम 'स्त्री रोग विभाग' होगा जो कि सोशल कॉमेडी होगी और आयुष्मान इसमें गायनेकोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि फिल्म में महिलाओं की स्वास्थ्य समस्या के मुद्दे पर आधारित होगी।

अलाया होंगी हीरोइन: रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में हीरोइन के तौर पर अलाया फर्नीचरवाला को कास्ट किया जाएगा जो कि हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था और उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें भी मिली थीं। अलाया पूजा बेदी की बेटी हैं। फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप करेंगी जो कि अनुराग कश्यप की बहन हैं और वह अफसोस नाम की वेब सीरीज बना चुकी हैं। 

'शुभ मंगल...' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे आयुष्मान: आयुष्मान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। होमोसेक्सुअलिटी जैसे विषय पर बनी इस फिल्म ने एक हफ्ते में 45 करोड़ रु. की कमाई की है। फिल्म में जितेंद्र कुमार उनके लव पार्टनर बने हैं। आयुष्मान स्त्री रोग विभाग से पहले अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' की शूटिंग करेंगे।

खबरें और भी हैं...