पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्गावती की शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने भूमि पेडनेकर ने 17 किमी तक चलाई साईकिल

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. भूमि पेडनेकर इन दिनों भोपाल में हैं, जहां वे अपनी अगली फिल्म दुर्गावती की शूटिंग कर रही हैं। भूमि जिस होटल में रहती हैं वह शूटिंग लोकेशन से करीब 17 किमी दूर है। ऐसे में भूमि ने गुरुवार को साईकिल चलाकर शूटिंग स्पॉट तक पहुंचने का फैसला लिया। साईकिलिंग का वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

#Durgavati #chanchalchauhan

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

रुमाल से मुंह बांधे आईं नजर : भूमि सुबह के वक्त शूटिंग के लिए निकलीं। इससे पहले उन्होंने अपने चेहरे को रुमाल से ढंक रखा था। आउटडोर साईकिलिंग का पूरा रिकॉर्ड भी उन्होंने शेयर किया है, जिसमें उनकी स्मार्ट वॉच में टाइमिंग और किमी दिखाई दे रहा है। इसके पहले पिछले हफ्ते भूमि को गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था। 



भागमती की रीमेक है दुर्गावती : भूमि की यह फिल्म बाहुबली फेम अनुष्का शेट्‌टी की फिल्म भागमती का रीमेक है। जिसमें अनुष्का शेट्टी, उन्नी मुकुंदन, जयराम, ऊषा सरत और विद्युलेखा रमन की अहम भूमिका थी। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म में अरशद वारसी भी विलेन के रोल में नजर आएंगे। अक्षय कुमार के अलावा टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी फिल्म के प्रेजेंटर हैं। वहीं अशोक इसके डायरेक्टर और विक्रम मल्होत्रा प्रोड्यूसर हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें