पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्लोवाकिया की ठंड में परेशान हुए बिग बी, संदेश में लिखा- 'तन ढका, अंग ढका, ढका पूर्ण शरीर'

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. स्लोवाकिया में अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन सर्दी से परेशान हो गए हैं। अमिताभ ने ट्विटर पर गर्म पहने भारी बर्फ के बीच फोटो शेयर की है। उन्होंने साथ ही उन्होंने ठंड को बयां करती कुछ पंक्तियां भी कैप्शन में लिखी हैं। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

सदी के महानायक काम के बीच भी अपनी सोशल लाइफ के लिए वक्त निकाल लेते हैं। उन्होंने स्लोवाकिया की ठंड में शूटिंग को लेकर लिखा कि 'ये सर्दी सर पे बीती  तन ढका , अंग ढका , ढका पूर्ण शरीर मन को ढकने से बाज रहे , यही है तकरीर  ~ अब'। इससे पहले भी उन्होंने माइनस 14 डिग्री तापमान में काम करते हुए तस्वीर साझा की थी। 'चेहरे' बॉलीवुड की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता आनंद पंडित हैं। फिल्म में बिग बी के अलावा इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 'चेहरे' के अलावा बिग बी 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो' में नजर आने वाले हैं। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement